spot_img

Drugs Case: वॉट्सऐप चैट को लेकर आर्यन खान ने NCB पर लगाया फंसाने का आरोप

HomeNATIONALDrugs Case: वॉट्सऐप चैट को लेकर आर्यन खान ने NCB पर लगाया...

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा किए गए छापेमारी में सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ( Aryan khan ) को गिरफ्तार किया गया। आर्यन की ज़मानत याचिका दो बार खारिज की जा चुकी है। जिसके बाद अब आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इस दायर याचिका के मुताबिक क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में NCB आर्यन खान को फंसाने की कोशिश कर रही है। वॉट्सऐप चैट को भी अलग ढंग से पेश किया जा रहा है ।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना संक्रमण: 15 हजार नए केस, त्योहारी सीजन में बन सकता है चुनौती

26 अक्टूबर को होनी है सुनवाई

आपको बता दें, 26 अक्टूबर को आर्यन खान की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट में होनी है। इस याचिका में कहा गया है, कि उन्हें फंसाने के लिए NCB उनकी व्हाटसएप चैट गलत तरीके से पेश कर रही है । याचिका में आर्यन खान ( Aryan khan )  की तरफ से यह भी साफ किया गया है कि NCB को उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला था । यह भी कहां गया है कि वह आचित कुमार और अरबाज मर्चेंट के अलावा किसी को भी नहीं जानते। जिस वॉट्सएप चैट का जिक्र NCB कर रही है वो सभी इस घटना से पहले के हैं। इन सभी चैट को गलत तरीके से पेश किया जा रहा ।

अनन्या से 4 घने पूछताछ

दूसरी तरफ आर्यन खान ( Aryan khan )  और अभिनेत्री अनन्या पांडे के भी कई चैट सामने आए जिसमें दोनों ने नशे से सम्बंधित बात की थी । जिसके बाद 21 अक्टूबर को अभिनेत्री के घर NCB ने छापा मार । उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पहले दिन उनसे करीब दो घंटों तक पूछताछ चली । जिसके बाद उन्हें फिर दूसरी दिन 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे भी बुलाया गया । इस दिन उनसे करीब 4 घंटे लगातार पूछताछ चली ।

गांजा अरेंज करने की बात

खबरों की माने तो चैट में आर्यन खान ने अनन्या पांडे से गांजा अरेंज करने के लिए कहा था । जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि वह अरेंज कर देंगी । हालांकि इस चैट के सम्बन्ध में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि वह सिर्फ एक मजाक था ।