spot_img

रायपुर : शराब के लिए जबरिया लाइन में नहीं लगने दिया तो कर दी हत्या

HomeCHHATTISGARHरायपुर : शराब के लिए जबरिया लाइन में नहीं लगने दिया तो...

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई थाने में हत्या के पीछे की वज़ह शराब नहीं बल्कि उसे खरीदने के लिए लगने वाली लाइन बनी। खमतराई में हुए इस हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : शराब दुकान में नकदी चोरी करने पहुंचे चोर, खाली लॉकर के…

खमतराई थाना के प्रभारी अश्वनी राठौर ने इस मामलें की जानकारी देते हुए कहा कि “प्रार्थी नरेश ध्रुव ने इस मामलें में शिकायत दर्ज़ की थी कि वो अपने चचेरे भाई विशाल ध्रुव ऊर्फ झड़ी के साथ देशी शराब भट्ठी भनपुरी में शराब लेने गए थे।

शराब दूकान में भीड़ ज़्यादा थी और दोनों ने वहां लाईन में लग कर शराब लेने का इंतज़ार कर रहे थे। इसी दौरान ओ. रविन्द्र नाम का एक युवक वहां पहुंचा और जबरिया लाईन में घुसने की कोशिश कर रहा था। इसी बात पर विशाल और रविंद्र के बीच कहासुनी हुई। देखते ही देखते रविंद्र ने अपने पास रखे धार दायर हथियार से विशाल पर ताबड़तोड़ वार किए और वहां से फरार हो गया।

खमतराई टीआई राठौर ने बताया की चाकू बाज़ी की सुचना पर पुलिस भी पहुंची थी, उससे पहले ही नरेश अपने भाई विशाल को लेकर मेकाहारा में इलाज़ कराने के लिए पहुंचा था। तब तक विशाल ने दम तोड़ दिया था।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : लखीमपुर मामलें को लेकर छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने…

जिसकी बाद नरेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ की थी। आरोपी ओ. रविंद्र की गिरफ्तारी कर ली गई है, वहीं उस धारदार हथियार भी बरामद किया गया हैं।