spot_img

CWC की बैठक में बोलीं सोनिया गाँधी, “मैं ही पार्टी की पूर्णकालिक और स्थायी अध्यक्ष”

HomeNATIONALCWC की बैठक में बोलीं सोनिया गाँधी, "मैं ही पार्टी की पूर्णकालिक...

नई दिल्ली। कांग्रेस में लगातार उठ रहे विरोध के स्वर और संगठन के फैसलों पर बेतुकी बयानबाज़ी को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) में भी चर्चा हुई। इस बैठक में पार्टी की वर्तमान अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीटिंग में कहा कि “मैं ही पार्टी की पूर्णकालिक और स्थायी अध्यक्ष हूं।”

भैयाजी ये भी देखे : शराब दुकान में नकदी चोरी करने पहुंचे चोर, खाली लॉकर के…

दरअसल सोनिया गाँधी ने ये बात पार्टी के निर्णय पर सवाल उठाने वाले नेताओं और पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयान बाज़ी करने वालो को दो टूक में जवाब देते हुए कहीं है।

कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अगर आप मुझे ऐसा कहने की अनुमति देते हैं, तो मैं एक पूर्णकालिक और कांग्रेस की स्थायी अध्यक्ष हूं।”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने ये बात कपिल सिब्बल के नेतृत्व में नेताओं के एक समूह द्वारा पार्टी की निर्णय लेने की प्रक्रिया पर उठाए गए सवालों पर कहीं है। दरअसल पार्टी के अंदर ये खबर पुरे जोर शोर से चल रही है कि पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सभी निर्णय ले रहे हैं। जिसके विरोध में पार्टी के कुछ सीनियर लीडर्स ने बयानबाज़ी की थी।

CWC : कांग्रेस नेताओं की खिंचाई की

सोनिया गांधी ने शनिवार को अपनी टिप्पणी में कहा, “आप जानते हैं कि मैं उन्हें प्रधानमंत्री के साथ डॉ मनमोहन सिंह और राहुल जी के रूप में उठा रही हूं। मैं नियमित रूप से समान विचारधारा वाले राजनीतिक दलों के साथ बातचीत कर रही हूं। हमने राष्ट्रीय मुद्दों पर संयुक्त बयान जारी किए हैं और संसद ने भी हमारी रणनीति का समन्वय किया है। अपने उद्घाटन भाषण में उन्होंने मीडिया से बात करने के लिए कांग्रेस नेताओं की खिंचाई की।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : लखीमपुर मामलें को लेकर छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने…

सोनिया गांधी ने कहा कि “मैंने हमेशा खुलेपन की सराहना की है। मीडिया के माध्यम से मुझसे बात करने की कोई आवश्यकता नहीं है। इसलिए हम सभी एक स्वतंत्र और ईमानदार चर्चा करें। लेकिन इस कमरे की चार दीवारों के बाहर जो संचार किया जाना चाहिए वह सीडब्ल्यूसी का सामूहिक निर्णय है।”