T20 World Cup : टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च, दर्शकों की हूटिंग वाइब आई नज़र

0
60

मुंबई। T20 World Cup के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी आज लॉन्च की गई। यह टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई और ओमान में होगा। नई शर्ट जिसे “बिलियन चीयर्स जर्सी” के नाम से लांच किया गया है। भारतीय पुरुषों, महिलाओं और अंडर -19 टीमों के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स ने इसे लॉन्च किया है।

भैयाजी ये भी देखे : पाकिस्तान के PM बोले, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड जैसे देश भारत दौरे को रद्द नहीं कर सकतें

एमपीएल स्पोर्ट्स की तरफ से ज़ारी हुए एक बयान के मुताबिक “भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह पहली बार है कि प्रशंसकों को जर्सी तैयार करने के दौरान तरजीह दी गई है। ये जर्सी पिछले मैचों से उनके समर्थन की आवाज़ें और हूटिंग के साउंड को फील कराने की एक कोशिश है। जर्सी प्रशिया ब्लू और रॉयल ब्लू रंग में तैयार की गई है।”

इधर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा “भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है, और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।

यह निस्संदेह टीम को दुनिया के T20 World Cup चैंपियन के रूप में उभरने की उनकी खोज में बहुत जरूरी उत्साही समर्थन प्रदान करेगा। हमें यह देखकर भी खुशी हो रही है कि एमपीएल स्पोर्ट्स व्यापक रूप से सस्ती और सुलभ माल की डिलीवरी जारी रखे हुए है।”

T20 World Cup के लिए आप भी खरीदें

आगामी टी 20 विश्व कप के लिए तैयार की गई नई जर्सी सभी शहरों के स्टोर्स में 1,799 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगी।

भैयाजी ये भी देखे : T20 world cup : हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल, मेडिकल रिपोर्ट्स का इंतज़ार

इसके साथ ही खिलाड़ी संस्करण जर्सी और कप्तान विराट कोहली के हस्ताक्षर संख्या 18 जर्सी सहित 10 से अधिक विविधताएं लॉन्च की गई हैं।