T20 world cup : हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल, मेडिकल रिपोर्ट्स का इंतज़ार

0
37
T20 world cup

मुंबई। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर अब तक संशय की स्थिति बरकरार है। हार्दिक T20 world cup में भी हिस्सा ले पाएंगे या नहीं इस पर भी अब तक कुछ क्लियर नहीं है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरिया में बनेगा वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, राशि…

दरअसल मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर एक बड़ी टिपण्णी की है।

रोहित ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि “उन्होंने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी है।” रोहित के इस बयान के बाद इस बात पर संशय पैदा हो गया है कि हार्दिक T20 world cup के लिए भारतीय टीम में अपना स्थान बरकरार रख पाएंगे या नहीं।

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहले दो मुकाबले मिस करने के बाद हार्दिक मुंबई के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर उतरे। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भारत में हुए टूर्नामेंट के पहले चरण में भी गेंदबाजी नहीं की थी।

T20 world cup के लिए रिपोर्ट का इंतज़ार

रोहित ने कहा “अगर हार्दिक की गेंदबाजी पर बात की जाए तो उन्होंने अबतक गेंदबाजी नहीं की है। फिजियो, ट्रेनर और मेडिकल टीम उनकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। अभी तक मुझे इतना पता है कि उन्होंने सिंगल गेंद भी नहीं फेंकी है। लेकिन हम चाहते हैं कि एक समय पर एक मैच लें और देखें वह कहां खड़े हैं।”

भैयाजी ये भी देखे : Video : राजेश मूणत ने IG सिन्हा को दी चुनौती, कहा-वर्दी…

उन्होंने कहा, “डॉक्टर, फिजियो ही इस बारे में अपडेट दे पाएंगे। बल्लेबाजी की बात की जाए तो उन्होंने थोड़ा निराश किया लेकिन हमें पता है कि उनमें क्या गुणवत्ता है। वह क्वालिटी खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है।”