पाकिस्तान के PM बोले, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड जैसे देश भारत दौरे को रद्द नहीं कर सकतें

0
67

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द किए जाने के बाद एक बड़ा बयान दिया है। इमरान ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि “पैसा क्रिकेट में बड़ा खिलाड़ी बन गया है और न्यूजीलैंड तथा इंग्लैंड जैसे देश भारत दौरे को रद्द करने की हिम्मत नहीं दिखा सकते, क्योंकि भारत खेल को नियंत्रित कर रहा है।”

भैयाजी ये भी देखे : T20 world cup : हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल, मेडिकल रिपोर्ट्स का इंतज़ार

उन्होंने ये भी कहा कि इंग्लैंड ने उसके पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द कर खुद को नीचा कर लिया है। एक पाकिस्तानी मीडिया को दिए गए इंटरव्यूव में इमरान खान ने कहा कि “खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्डो के लिए पैसा अब बड़ा खिलाड़ी बन गया है।

भारत में पैसा है इसलिए वह फिलहाल विश्व क्रिकेट को नियंत्रित कर रहा है। वह जो भी कहते हैं होता है। किसी के पास भी भारत के साथ ऐसा करने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि सभी जानते हैं पैसा शामिल है।”

पकिस्तान की पुरानी आदत

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड टीम के पाकिस्तानी दौरा रद्द करने के बाद पाकिस्तान के कुछ मंत्री और पूर्व क्रिकेटरों ने बयान में भारत का नाम घसीटा था। इन्होंने दौरे रद्द करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी कथित तौर पर दोष दिया था।

भैयाजी ये भी देखे : T20 world cup : नई जर्सी में दिखेगी भारतीय क्रिकेट टीम, 13 अक्टूबर को होगी लॉन्च

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने भी हाल ही में कहा था कि पाकिस्तान की हर छोटी और बड़ी बातों पर बिना किसी सबूत के भारत का नाम लाने की पुरानी आदत है।