spot_img

मिलिये मंत्री से कार्यक्रम में पहुंचे रवींद्र चौबे, बस स्टैंड के लोगो ने भी माँगा व्यस्थापन

HomeCHHATTISGARHमिलिये मंत्री से कार्यक्रम में पहुंचे रवींद्र चौबे, बस स्टैंड के लोगो...

रायपुर। मिलिये मंत्री से कार्यक्रम में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय राजीव भवन में कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने कांग्रेस पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना तथा उसका निराकरण किया।

भैयाजी ये भी देखे : राजभवन में अरूप कुमार गोस्वामी ने ली हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश…

इस अवसर पर मंत्री रवीन्द्र चौबे ने संवाददाताओं से करते हुये कहा कि “कांग्रेस के ऊपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी पर उनकी आस्था है तो राजीव भवन में आकर के आवेदन देना चाहते हैं। आज भी महज़ 1 घंटे में लगभग 55-60 आवेदन मिल चुके है कुछ लोग और भी बचे हुए हैं, उनसे भी मिलकर उनकी समस्या जानने की कोशिश करूँगा।”

आवेदनों के सवाल पर चौबे ने कहा कि “सामान्य प्रकार के आवेदन है, कुछ जिलों में राशन की समस्या के बारे में, कुछ जिलों में राशन कार्ड के बारे में है। क्योंकि मैं कृषि मंत्री हूं तो धान खरीदी केंद्र खोलने के भी आवेदन है, कुछ जगह नया सोसायटी बनाने का भी आवेदन है, व्यवस्थापन का आवेदन है। तो कहीं नामांतरण का आवेदन है, कहीं विस्थापन का आवेदन है।

नए बस स्टैंड में मांगी दुकानें

मंत्री चौबे कहा कि आज यहां कुछ पढ़े-लिखे बेरोजगारों के नौकरी संबंधी भी आवेदन आए है और रायपुर शहर के लिए तो सबसे महत्वपूर्ण आवेदन जो आए हैं यहां के पुराने बस स्टैंड को नए बस स्टैंड में शिफ्टिंग किया जा रहा है, जहां पुराने बस स्टैंड में अंदर के दुकानदार थे उन्हें चिन्हित करके उन्हें जगह देने की बात हो रही है,

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया का…

लेकिन बाहर जो गरीब लोग ठेला लगा रहे थे वेंडर थे अभी व्यवस्थापन की बात नहीं हुई है, उनका भी आवेदन मिला है। मैं कमिश्नर को यहां निर्देश दिया हूं, कलेक्टर को भी निर्देश दूंगा, बुलाकर चर्चा भी करूंगा, गरीबों का अहित होनी ही नहीं दिया जाएगा, उनको भी जगह मिलेगा।