spot_img

क्रिकेट के विवाद में चली गोली, कारोबारी गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHक्रिकेट के विवाद में चली गोली, कारोबारी गिरफ्तार

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बुधवार को क्रिकेट मैच के दौरान सपोर्टरों का हूटिंग करना विपक्षी टीम के कैप्टन को रास नहीं आया। गुस्से में कैप्टन मैदान से बाहर निकला और अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर (FIRE) कर दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने पिस्टल और लाइसेंस जब्त कर लिया है। मामला अमलेश्वर थाना क्षेत्र का है।

एवेंजर्स टीम और टाइगर टीम के बीच था मुकाबला

अमलेश्वर पुलिस ने बताया, ग्राम सांकरा स्थित मैदान में बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे रायपुर के एवेंजर्स टीम और टाइगर टीम के बीच मुकाबला हो रहा था। मैच में टाइगर टीम के कैप्टन और कारोबारी रायपुर के टाटीबंध निवासी दुर्गा दास लालवानी (50) आउट हो गए। इस पर एवेंजर्स टीम के सपोर्टरों ने हूटिंग शुरू कर दी।

भैयाजी ये भी देखे : कवर्धा विवाद: 59 लोग गिरफ्तार, हिंसा के मामलें में कार्रवाई जारी

आरोप है कि इस पर दुर्गा दास लालवानी भड़क गए और मैदान से बाहर आकर रुपेश कुमार सिंह व उनके साथियों से विवाद शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने घर में दबिश देकर पिस्टल और लाइसेंस बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट (FIRE)  में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस टीम ने घर में दबिश देकर पिस्टल और लाइसेंस बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

ड्राइवर को पिस्टल देकर भगाया था आरोपी ने

दोनों पक्षों में बात बढ़ने लगी तो आरोप है कि दुर्गा दास अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी में रखी लाइसेंसी पिस्टल निकाल लाया और धमकी देते हुए दो हवाई फायर (FIRE)  कर दिए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो मौके से पिस्टल नहीं मिली। इस पर पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने अपनी पिस्टल ड्राइवर को देकर घर भेज दिया है। इसके बाद पुलिस टीम ने घर में दबिश देकर पिस्टल और लाइसेंस बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।