spot_img

कांग्रेस में शामिल होने जा रहे कन्हैया कुमार स्वागत में लगे पोस्टर

HomeNATIONALकांग्रेस में शामिल होने जा रहे कन्हैया कुमार स्वागत में लगे पोस्टर

दिल्ली। छात्र नेता कन्हैया कुमार (KANAHIYA KUMAR) तथा गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे है। मंगलवार सुबह दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर उनका पार्टी में स्वागत करने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं।

भैयाजी ये भी देखे :  महिला पुलिस अफसर का कांस्टेबल ने नहाते हुए वीडियो बनाकर मांगे 5 लाख, केस दर्ज

कन्हैया कुमार (KANAHIYA KUMAR)  लोकसभा चुनाव 2019 से ऐन पहले भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी में शामिल हुए थे, और बिहार स्थित अपने गृहनगर बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के गिरिराज सिंह के विरुद्ध चुनाव लडा था। इस चुनाव में कन्हैया कुमार ने माहौल बनाया, लेकिन चुनाव जीत नहीं पाए। सूत्रों के मुताबिक, कन्हैया कुमार दो हफ्ते में दो बार राहुल गांधी से मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा से भी मुलाकात की है।

दो हफ्तो से थी चर्चा

कन्हैया कुमार (KANAHIYA KUMAR)  कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा राजनैतिक गलियारे में पिछले दो हफ्तो से है। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कन्हैया का कांग्रेस में आना तय हो गया था, लेकिन ऑफिशियल पुष्टि कोई भी नहीं कर रहा था। मंगलवार को पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर कांग्रेस नेताओं ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस मेंशामिल होने की पुष्टि की है।