spot_img

महिला पुलिस अफसर का कांस्टेबल ने नहाते हुए वीडियो बनाकर मांगे 5 लाख, केस दर्ज

HomeSTATEMADHYAPRADESHमहिला पुलिस अफसर का कांस्टेबल ने नहाते हुए वीडियो बनाकर मांगे 5...

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांस्टेबल ने महिला अधिकारी का नहाते हुए वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद महिला अधिकारी से पांच लाख रुपए की मांग (BLACKMAILING) की। महिला अधिकारियों ने मामलें की शिकायत मुख्यालय में कर दी, तो आरोपी ड्रायवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी ड्रायवर की तलाश कर रही है।

भोपाल पुलिस की अपराध शाखा ने एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ कथित तौर पर एक महिला पुलिस अधिकारी (BLACKMAILING) को नहाते वक्त फिल्माने और उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी कांस्टेबल की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है, जो शिकायतकर्ता महिला पुलिस अधिकारी के साथ ड्राइवर के रूप में तैनात था।

भैयाजी ये भी देखे : उरी में पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार, 5 दिन में 4 आतंकी ढेर

बाथरूम के दरवाजे के नीचे था मोबाइल

अपराध शाखा के अधिकारियों के अनुसार महिला अधिकारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने महसूस किया कि कोई उन्हें फिल्माने की कोशिश कर रहा था। जब वह 22 सितंबर को नहा रही थी। अधिकारी ने अपने बाथरूम के दरवाजे के नीचे एक मोबाइल कैमरा देखा और बाहर निकलते ही उनका ड्राइवर मौके (BLACKMAILING) से फरार हो गया। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया कि 26 सितंबर को ड्राइवर उनके घर आया और उनसे पांच लाख रुपये की मांग करने लगा और ऐसा नहीं करने पर सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने की धमकी देने लगा।

महिला अधिकारी ने शुरू में एसपी मुख्यालय से संपर्क किया, जिन्होंने प्रारंभिक जांच में शहर की अपराध शाखा को शामिल किया। आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और आईटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फिलहाल फरार है, पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ने क्राइम ब्रांच से संपर्क करने की कोशिश की है।