spot_img

मां के साथ डॉक्टर बनाता था संबंध, इसलिए दोस्त ने गला घोटने के बाद लटकाया था फंदे से

HomeCHHATTISGARHमां के साथ डॉक्टर बनाता था संबंध, इसलिए दोस्त ने गला घोटने...

रायपुर। गंज थानाक्षेत्र के राठौर चौक में स्थित निजी होटल में डॉक्टर के संदिग्ध सुसाइड की गुत्थी पुलिसकर्मियों ने सुलझा ली है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा के दोस्त अजय निषाद को गला दबाकर हत्या (MURDER) करने और फिर शव फंदे में लटकाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। डॉक्टर के दोस्त ने पुलिस की पूछताछ में बताया, कि उसका दोस्त उसकी मां के साथ संबंध बनाता था। इस बात की जानकारी होने पर उसे रायपुर लेकर पहुंचा और शराब पिलाने के बाद गला घोटकर हत्या कर दी।

भैयाजी ये भी देखे :  निलंबित एडीजी जीपी सिंह को 1 अक्टूबर तक की राहत

यह है पूरा मामला

24 सितंबर को गंज पुलिस को राठौर चौक स्थित होटल से फोन आया, कि एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगा ली है। पुलिसकर्मी जब तक होटल पहुंचते तब तक फांसी लगाने वाले शख्स के साथ मौजूद युवक ने फंदे से शव को उतार दिया था। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम अजय निषाद और फांसी लगाने वाले शख्स का नाम डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा बताया। युवक का बयान लेने के बाद पुलिस ने मामलें में जांच शुरु की तो मामला संदिग्ध दिखा। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट देखी तो युवक की बात पूरी विपरीत दिखी। संदेही युवक से पुलिस ने सख्ती की तो उसने डॉक्टर की हत्या (MURDER) करने की बात स्वीकार कर ली।

इस तरह पकड़ा पुलिस ने

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया, कि वो खाना लेने नीचे गया था। खाना लेकर उपर आया तो दोस्त फंदे से लटका हुआ था। आरोपी ने शीशे के कांच से फंदे को काटने की बताई। पुलिस ने जांच के दौरान स्वीगी से आया खाना को टेबल में रखा पाया तो संदेह हुआ। युवक के हाथ में कांच से रस्सी काटने के निशान नहीं दिखे। इसी बात पर पुलिस को शक हुआ, तो रायपुर से बाहर ना जाने का निर्देश जारी किया। पीएम रिपोर्ट आते ही आरोपी युवक को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार (MURDER) कर लिया।