spot_img

मित्तल दंपत्ति की हत्या करने वाले गिरफ्तार, खुलासा जल्द

HomeCHHATTISGARHमित्तल दंपत्ति की हत्या करने वाले गिरफ्तार, खुलासा जल्द

रायगढ़। रायगढ़ जिले के लैलूंगा में व्यापारी मदन मित्तल व उनकी पत्नी अंजू मित्तल की दोहरे हत्याकांड (MURDER) के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिसकर्मियों ने की है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिसकर्मी अन्य आरोपियों की तलाश कर रहे है। मामलें का खुलासा जल्द रायगढ़ पुलिस के अधिकारी करेंगे।

आरोपियों के गिरफ्तार होने की पुष्टि मीडिया को आईजी रतनलाल डांगी (MURDER) ने की है। आईजी डांगी के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड में लगभग पांच लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली हैं। जिनमें से तीन की गिरफ्तारी होने के बाद अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। सभी आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद मामलें का खुलासा पुलिस करेगी।

भैयाजी ये भी देखे :  अमित शाह ने बुलाई नक्सल प्रभावित राज्यों की बैठक, सीएम बघेल नहीं होंगे शामिल

व्यापारियों ने किया था चक्का जाम

लैलूंगा के राइस मिल संचालक व नगर पंचायत एल्डरमेन कांगे्रसी नेता मदन मित्तल व उनकी पत्नी अंजू मित्तल की हत्या (MURDER) से नाराज लोगों व व्यापारियों ने शनिवार को लैलूंगा बंद के साथ-साथ वहां चक्काजाम भी किया गया। इसके अलावा रायगढ़ में भी मरवाड़ी समाज के लोगों ने रविवार को काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया था। तीन आरोपियों की गिरफ्तार होने की सूचना मिलने पर प्रदर्शनकारियों ने शांति बरती है। कारोबारी की हत्या क्यों हुई? इस बात की जानकारी लेने के लिए अब पुलिस के खुलासे का इंतजार कारोबारियों द्वारा किया जा रहा है।

शुक्रवार को हुई थी हत्या

रायगढ़ जिले के दिग्ग्ज कांग्रेसी नेता व राइस मिलर मदन मित्तल की पत्नी समेत शुक्रवार को हत्या कर दी गई थी। शुरआती जांच में पुलिस को पता चला था, कि दो रोज पहले मृतक मदन का मोबाइल चोरी हुआ था। पुलिस की मानें तो करोड़ों रुपए के जेवरात और नगदी बगल के कमरे में पड़े हुए थे, लेकिन हत्यारों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया। एसपी अभिषेक मीणा ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। पुलिस टीम अलग-अलग बिंदुओं पर जाँच कर रही थी, तो संदेह के आधार पर तीन आरोपियों को पकड़ा। तीनों आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में दो अन्य आरोपियों के साथ मिलकर वारदात करने की बात स्वीकारी है।