spot_img

Big News : ओडिशा से लेकर आ रहे थे 3 लाख 40 हज़ार का गांजा, तीन गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHBig News : ओडिशा से लेकर आ रहे थे 3 लाख 40...

रायपुर। राजधानी रायपुर में गांजे की एक बड़ी खेप ले जाते हुए चार पहिया वाहन को पुलिस ने पकड़ा है। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। यह तीनों आरोपी रायपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इनसे तकरीबन 3 लाख 4 हज़ार रुपए का गांजा बरामद किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : मुसाफिरों से भरी बस में चल गई राइफल,…

इस मामले की जानकारी देते हुए ASP अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि “थाना मंदिर हसौद और साइबर सेल की टीम को गांजा तस्करी के खिलाफ इनपुट मिला था। जिसमें काम करते हुए टीम ने उड़ीसा से आ रही स्विफ्ट गाड़ी को रोककर जाँच पड़ताल की। इस गाड़ी में जाँच के दौरान तक़रीन 2 दर्जनभर पैकेट में 34 किलों का गांजा गाड़े से बरामद किया गया है।”

ASP अभिषेक ने बताया कि “इनपुट पर हमने थाना मंदिर हसौद के साथ सायबर सेल की टीम के लोगो को अलग अलग जगहों पर तैनात किया था। जिसमें मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के भानसोज रोड के विवेकानंद कॉलेज में लगी टीम के हाथों ये गाडी ट्रेप हुई। गाड़ी को उड़ीसा से राजधानी रायपुर के लिए आते हुए देख पुलिस ने रोकने के बाद गाड़ी की तलाशी ली।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : मेन राइजिंग लाईन फूटी, कृषिमंत्री और बृजमोहन के बंगले…

तलाशी के दौरान गाड़ी में पैकिंग कर के गांजे की पैकेट बरामद हुए। पुलिस ने इसने पूछताछ की तो आरोपियों ने अपने नाम धर्मेंद्र टंडन, परशुलजीत परमानिक और नरेंद्र कुमार जांगड़े बताया। तीनों ने गांजे की खेप ओड़िशा से तस्करी कर राजधानी रायपुर में अलग अलग ठिकानों में खपाने की बात कबूल की है। जिसके बाद पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर, गाड़ी को भी जप्त किया है। इनके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।