spot_img

BREAKING: रायपुर पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा करोड़ो रुपए की चांदी-तांबा, कारोबारी नहीं दे पाया पुलिस को दस्तावेज, खुलासा जल्द

HomeCHHATTISGARHBREAKING: रायपुर पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा करोड़ो रुपए की चांदी-तांबा, कारोबारी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कबीर नगर इलाके में करोड़ो रुपए की चांदी पुलिस ने रिफायनरी में दबिश (POLICE ACTION) देकर बरामद की है। कारोबारी पुलिस की दबिश के दौरान चांदी और तांबा का दस्तावेज बरामद नहीं कर पाया है।

भैयाजी ये भी देखे : वॉशिंगटन पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से करेंगे द्विपक्षीय चर्चा

कारोबारी से जब्त चांदी-तांबा की कीमत लगभग ढाई करोड़ रुपए बताई जा रही है। जिस कारोबारी से पुलिस ने चांदी बरामद की, उसका नाम अभिषेक जैन बताया जा रहा है। पूरे मामलें का खुलासा रायपुर पुलिस कंट्रोल रुम (POLICE ACTION)  में दोपहर 1 बजे करेगी।

यह है पूरा मामला

कबीर नगर पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी, कि इलाके में कारोबारियों द्वारा अवैध रुपए (POLICE ACTION)  से चांदी और तांबा गलाकर उसे दूसरे राज्यों में भेजा जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर देर रात पुलिस ने रिफायरी में दबिश दी और सामान जब्त किया है। कारोबारी से पूछताछ पुलिसकर्मी कर रहे है। चांदी-तांबा महाराष्ट्र, ओडिशा और झारखंड से लाने और खपाए जाने की जानकारी पुलिस ने बरामद की है। मामलें में और भी आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।