spot_img

खुद को IPS बताकर लड़कियों को फंसाता था जाल में, गिरफ्तार

HomeNATIONALखुद को IPS बताकर लड़कियों को फंसाता था जाल में, गिरफ्तार

पटना। बिहार के समस्तीपुर में पुलिस ने फर्जी IPS अधिकारी को रिवॉल्वर के साथ पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार किया है। फर्जी आईपीएस पर धोखाधड़ी के आरोप भी लगे है। खुद को आईपीएस घोषित करने वाले आरोपी का नाम अविनाश कुमार मिश्रा बताया जा रहा है। आरोपी ने खुद को 2014 बैच का आईपीएस बता कर एक लड़की को शादी करने का लालच देकर उसे पहले अपने प्रेमजाल फंसाया फिर उसका यौन शोषण भी किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

भैया जी ये भी देखे :BJP का दावा, महबूबा मुफ्ती की रैली से पहले तिरंगा की जगह लगाया गया PDP का झंडा

शहबान हबीब फाखरी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जब छापेमारी की गई तो उसके पास से IPS की वर्दी, पिस्टल, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद हुए है। जिसके बाद उनको गिरफ्तार किया गया और बाकी कार्रवाई की जा रही है। वह लोगों को खुद को आईपीएस बताकर लोगों को दबदबा दिखाता था और उन्हें झांसे में लेता था। आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुका है।

शादी करने का झांसा देने के बाद हुआ खुलासा

फर्जी IPS अविनाश कुमार मिश्रा उर्फ अमन पराशर ने खुद को 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी बता कर समस्तीपुर जिले की एक लड़की को शादी करने का लालच देकर उसे पहले अपने प्रेमजाल फंसाया फिरउसका यौन शोषण किया। काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब फर्जी आईपीएस ने लड़की से शादी नहीं की तब उसने पुलिस से गुहार लगाई। उसके खिलाफ थाने में केस दर्ज हुआ है।