spot_img

धर्मांतरण : जेल पहुँचे विष्णुदेव, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, कल जेलभरो आंदोलन

HomeCHHATTISGARHधर्मांतरण : जेल पहुँचे विष्णुदेव, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, कल जेलभरो आंदोलन

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मामलें में भाजपा तीखे तेवर दिखा रही है।
इस संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय धर्मांतरण का विरोध करने के कारण जेल में बंद भाजयुमो कार्यकर्ता से मिलने रायपुर सेंट्रल जेल पहुचे।

जहां उन्होंने धर्मांतरण मामलें में विरोध के बाद जेल में पार्टी के नेताओ से मुलाकात कर उसने हाल चाल जाना। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय के साथ प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय , प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत व जिला अध्यक्ष भाजपा श्रीचंद्र सुंदरानी ने भी मुलाकात की।

जेल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हुई मुलाकात के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव से ने कहा कि “पुरानी बस्ती थाने में मारपीट के बाद पहले जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया, लेकिन फिर से गैर जमानती धाराओं में बदल दिया गया।” साय ने आरोप लगाया कि “प्रदेश सरकार किसी के दबाव में काम कर रही है, जब कि धर्मांतरण के चलते प्रदेश में समाज और परिवार में तनाव बढ़ रहा है।”

इधर जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि पार्टी लगातार धर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाती रही है। आज इसकी मुद्दे को लेकर बड़े नेताओं के साथ एक मीटिंग रखी गई है, जिसमें जेल भरो आंदोलन की रूपरेखा तय होगी। 21 सितंबर को पूरे प्रदेश भर में भाजपा नेता और कार्यकर्ता की ओर से हर थाने का घेराव किया जाएगा और खुद की गिरफ्तारी दी जाएगी।