spot_img

आरंग को मिली विकास की सौगातें, मंत्री डॉ. डहरिया ने किया लोकार्पण और भूमिपूजन

HomeCHHATTISGARHआरंग को मिली विकास की सौगातें, मंत्री डॉ. डहरिया ने किया लोकार्पण...

रायपुर। नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री तथा आरंग क्षेत्र के विधायक डॉ.शिवकुमार डहरिया ने अपने विधानसभा में लगभग 10 करोड़ रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया।

भैयाजी ये भी देखे : Video : “ये रायपुर वाले भाटों” गाने पर जमकर थिरके सीएम…

इस अवसर पर मंत्री डॉ. डहरिया ने सबको संबोधित करते हुए कहा कि जनता की आकांक्षाओं और उम्मीदों को छत्तीसगढ़ की सरकार पूरा कर रही है। गाँव, गरीब किसानों और मजदूरों के हित में सरकार द्वारा लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। प्रदेश में विकास कार्यों का सिलसिला लगातार चल रहा है।

आरंग विधानसभा क्षेत्र में विगत ढाई साल में अरबों रुपए के विकास कार्यों की स्वीकृति मिली है और कुछ कार्य पूर्ण और बहुत से कार्य कुछ माह के भीतर पूर्ण होने वाले हैं। कार्यों की स्वीकृति के साथ यह सुनिश्चित है कि आने वाले दिनों में प्रदेश के साथ आरंग क्षेत्र की तस्वीर बदल जाएगी।

मंत्री डॉ डहरिया ने कहा कि प्रदेश के सभी 166 निकाय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को पक्की और चौड़ी सड़क, गलियों में सीसी रोड, सामुदायिक भवन, शासकीय भवन से मुख्य मार्ग तक सड़क, स्कूल और आंगनबाड़ी भवन, सामुदायिक शौचालय, रंगमंच, पीने का शुद्ध पानी, स्वच्छ और पचरी युक्त तालाब और उपस्वास्थ्य केंद्र भवन सहित पानी निकासी के लिए नालियां आदि सुविधाएं मिलने लगी है। विकास कार्यों का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा और आरंग की नई तस्वीर कुछ दिनों में आप सभी को दिखाई देने लगेगी।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking: तीजा-पोरा पर CM भूपेश ने बहनों को दी सौगात, 12.77…

मंत्री डॉ.डहरिया ने कहा कि कोविड के समय आरंग में ऑक्सीजनयुक्त कोविड अस्पताल की स्थापना कर कोरोना पीड़ितों का उपचार किया गया। हमारे राज्य की अर्थव्यवस्था मजबूत रही। हमारी सरकार प्रदेश के लोगों के साथ मिलकर विकास के कार्यों को पूरा कर रही है। लोगों को अच्छी सड़क मिले, घर में नल कनेक्शन से पानी मिले इसके लिए भी सरकार प्रयासरत है।