spot_img

कांग्रेस पार्षद ने सुपरवाइज़र को बोले जातिगत शब्द , शिकायत IG-SP से

HomeCHHATTISGARHBILASPURकांग्रेस पार्षद ने सुपरवाइज़र को बोले जातिगत शब्द , शिकायत IG-SP से

बिलासपुर। बिलासपुर नगर निगम के वार्ड नंबर 12 के कांग्रेस पार्षद (PARSHAD) सह मेयर इन काउंसिल सदस्य सीताराम जायसवाल द्वारा अमृत मिशन के कार्य में लगे सुपरवाइजर से र्दुव्यवहार करने का मामला सामने आया है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: राजधानी में 1 सितंबर से खुलेंगे निजी स्कूल

मामलें में सुपरवाइजर ने पार्षद (PARSHAD)की शिकायत सिविल लाइन थाना एवं अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति थाना सरकंडा में दर्ज कराई है। पार्षदने शिकायत के साथ ऑडियो भी पुलिसकर्मियों को दिया है। ऑडियो में पार्षद से जो चर्चा हुई, उसका उल्लेख है, यह बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : देश में कोरोना का ग्राफ पिछले 24 घंटे में 28 फीसदी कम

पुलिस के अनुसार बिलासपुर नगर निगम बिलासपुर के वार्ड 23 कुम्हारपारा में अमृत मिशन योजना के तहत रोड-रेस्टोरेशन का कार्यचल रहा है। बताया जाता है कि रोड कार्य करा रही कंपनी के सुपरवाइजर दीपक कुमार टंडन मजदूरों से काम करा रहा था। बकौल सुपरवाइजर इसी दौरान उसे फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने खुद को वार्ड 12 का पार्षद (PARSHAD) सीताराम जायसवाल बताया। बातचीत के दौरान पार्षद ने गड्ढो को ठीक से भरने की बात की और फिर जातिगत अपशब्द भी कहे। बातचीत में पार्षद ने सुपरवाइजर को जान से मारने की धमकी भी दी। सुपरवाइजर ने थाना में शिकायत करने के अलावा मामलें की शिकायत बिलासपुर आईजी-एसपी से भी की है।