spot_img

बड़ी ख़बर : चैन लूटने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ़्तार, ब्राम्हणपारा में की थी लूट

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : चैन लूटने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ़्तार, ब्राम्हणपारा में की...

रायपुर। राजधानी रायपुर के ब्राम्हणपारा इलाके में एक महिला से चैन लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे चैन के टुकड़े भी बरामद किए है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा के चिंतन शिविर का आज होगा आगाज़, बीएल संतोष, डी.पुरन्देश्वरी… 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता लक्ष्मी सोनी के साथ आरोपी ने सब्जी का ठेला देखने के दौरान 9 जून को चैन लूट कर फरार हो गया था। जिसकी रिपोर्ट लक्ष्मी सोनी ने अज़ाएद चौक में दर्ज़ कराई थी। लम्बी जाँच पड़ताल और सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाले जाने के बाद आरोपी का सुराग हाथ लगा था।

इसी दौरान घटना में संलिप्त भाठागांव बीएसयूपी कॉलोनी निवासी अनिल शुक्ला से जुड़ा एक महत्वपूर्ण इनपुट पुलिस टीम को मिला था। जिस पर टीम के सदस्यों ने अनिल शुक्ला की पतासाजी कर उसे पकड़ा। मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने अनिल से पूछताछ की तब अपने साथी अजीत सिंह के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

भैयाजी ये भी देखे : कल से शुरू होगा “राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय…

जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े चैन का टुटा हुआ हिस्सा बरामद किया है। इधर घटमा में संलिप्त दूसरा आरोपी अजीत यादव वर्तमान में फरार बताया गया है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। आरोपी से घटना में इस्तेमाल किए गए मोटरसायकल को भी जप्त किया गया हैं।