spot_img

छत्तीसगढ़ में पूर्व विधायक के भतीजे की हत्या,1 गिरफ्तार 2 फरार

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में पूर्व विधायक के भतीजे की हत्या,1 गिरफ्तार 2 फरार

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में निवासरत पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर के भतीजे की हत्या (MURDER) आरोपियों ने कर दी। मामलें में पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है और दो आरोपी फरार बताए जा रहे है। आरोपी से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। मृतक का नाम पुलिस द्वारा संदीप चंद्राकर बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : WTC प्वाइंट्स टेबल में हो गया उलटफेर, पाकिस्तान पहुंचा नंबर एक पर

महासमुंद पुलिस के अनुसार मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद के पूर्व विधायक अग्नि चन्द्राकर के भतीजे संदीप चन्द्राकर की आज दोपहर फिंगेश्वर के मछली बाजार में डंडा लाठी व धारदार हथियार से मार कर हत्या (MURDER)कर दी गई है। संदीप की हत्या फिंगेश्वर निवासी नरहरि राजवंश और उसके अन्य साथियों ने मिलकर की है।

भैयाजी ये भी देखे : लापरवाही: 7 घंटे में 101 महिलाओं की नसबंदी, ऑपरेशन के बाद लिटा दिया जमीन पर

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नरहरि राजवंश को फिंगेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अन्य आरोपी भाग निकले हैं, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी नरहरि राजवंश मछली दुकान चलाता है। संदीप चन्द्राकर किसी बात को लेकर वहां पहुंचा था। आरोपी और संदीप का किसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इस कदर बड़ा की मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस पर आरोपी नरहरि राजवंश और उसके दोस्तों ने मिलकर संदीप की हत्या (MURDER) कर दी।