spot_img

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन: एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, एनसीबी ने लिया हिरासत में

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन: एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, एनसीबी ने लिया हिरासत में

मुंबई। बॉलीवुड में नशे (DRUGS) का कारोबार सिर चढ़कर बोल रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने अभियान चलाकर अभिनेता-अभिनेत्रियों से पूछताछ की है और कार्रवाई की है। मामलें में शनिवार 28अगस्त को एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता को ड्रग्स के साथ पकड़ा है। एनसीबी द्वारा अभिनेता का नाम अरमान कोहली बताया जा रहा है। एनसीबी ने अरमान से लंबी पूछताछ की और उनके घर में दबिश देकर उनके घर से ड्रग्स बरामद किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : राहुल से बैठक के बाद बोले भूपेश, मैंने जो…

पैडलर के सामने करेंगे पूछताछ

एनसीबी के मुताबिक जिस ड्रग्स (DRUGS) पेडलर की निशानदेही पर अरमान कोहली तक एनसीबी पहुंची है। उस पैडलर और अरमान कोहली को आमने-सामने भी बिठाकर पूछताछ की जानी बाकी है। इतना ही नहीं इसमें बॉलीवुड के और कौन-कौन से लोग शामिल हैं? यह भी जांच की जाएगी। एनसीबी हाईकोर्ट से अरमान की ज्यादा रिमांड लेने की कोशिश करेगी। अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद कुछ और गिरफ्तारियां आने वाले समय में संभव है।

पहले भी रह चुके कंट्रोवर्सी में अरमान

बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस 7 का हिस्सा रहे थे और उस दौरान भी कंट्रोवर्सी में रहे थे। वे दुश्मन जमाना, कोहरा, वीर, जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी मूवीज में नजर आ चुके हैं। अरमान में पूछताछ के बाद किन बॉलीवुड अभिनेताओं (DRUGS) पर एनसीबी की गाज गिरेगी, यह सवाल भविष्य के गर्त में छिपा हुआ है।