spot_img

Breaking : सीएम भूपेश बघेल पहुंचे रायपुर, कहा-छत्तीसगढ़ आएँगे राहुल गांधी

HomeCHHATTISGARHBreaking : सीएम भूपेश बघेल पहुंचे रायपुर, कहा-छत्तीसगढ़ आएँगे राहुल गांधी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत सूबे के अन्य मंत्री और विधायक राजधानी रायपुर पहुंचे। सीएम भूपेश के साथ मंत्री समेत 54 विधायक, निगम मंडल के अध्यक्ष और महापौर भी इसी विमान से दिल्ली से लौटे है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ की कार्यसमिति कल, सरकार की विफलताओं पर बनेगी…

इधर सीएम भूपेश से लौटने के दौरान एयरपोर्ट में बड़ी संख्या में समर्थकों के पहुंचे है। एयरपोर्ट ही नहीं बल्कि रास्तेभर में भूपेश के समर्थन में कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे है वहीं उनका भव्य स्वागत किया गया है।

इधर सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “राहुल गांधी अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ आएँगे। वे बस्तर जाएंगे, यहाँ 2 दिन रुकेंगे। राहुल जी मध्य छत्तीसगढ़ और उत्तर छत्तीसगढ़ में भी लगातार दौरा करेंगे। वे छत्तीसगढ़ का मॉडल को देखेंगे और यहां के जो विकास कार्य है, उसको लेकर पूरे हिंदुस्तान में वह जाएंगे।”

उन्होंने कहा कि “हम लोगों ने जो किसानों के लिए आदिवासियों के लिए, महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए जो कार्य किया है, गरीबों के लिए जो कार्य किया है, यहां के विकास के लिए और उद्योग और व्यापार के लिए जो काम किया है, उससे वो रूबरू होंगे और छत्तीसगढ़ में पर्याप्त समय वह देंगे।”

उन्होंने कहा कि “राहुल जी से बहुत विस्तार से बात हुई, दिल खोल कर बात हुई, राजनीतिक चर्चा हुई, सरकार की योजनाओं पर चर्चा हुई। फिर अंत में मैंने उन्हें छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण दिया, जिसके बाद उन्होंने इसे स्वीकार किया और अपनी सहमति दी है। अगले सप्ताह राहुल गांधी आएँगे।”

एयरपोर्ट पर हज़ारों की संख्या में पहुंचे समर्थकों से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि “छत्तीसगढ़ की जनता का प्यार और कांग्रेस के प्रति अटूट रहा है। कभी कम नहीं हुआ है और यह लगातार बढ़ते जा रहा है।”

इधर सीएम भूपेश से लौटने के दौरान एयरपोर्ट में बड़ी संख्या में तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बैरिकेडिंग के साथ ही वीआईपी लेन अलग कर दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2:45 पर विस्तारा के विशेष विमान से सभी मंत्री, विधायक, महापौर और निगम मंडल अध्यक्षों के साथ राजधानी रायपुर पहुंचे है।

भैयाजी ये भी देखे : Paralympics 2020 : टेबल टेनिस में भाविना पहुंची फाइनल, रजत तय…

जिसे लेकर रायपुर पुलिस ने तगड़ी व्यवस्था की है, सुरक्षा में जहां जिला बल को भी तैनात किया गया है, वही पार्टी के तमाम नेताओं को भी व्यवस्थित ढंग से सीएम भूपेश का स्वागत करने के लिए व्यवस्था बनाई गई है।