spot_img

भाजपा के घेराव पर बोले महापौर ढेबर, अपनी राजनीति ज़िंदा रखने वाला प्रदर्शन

HomeCHHATTISGARHभाजपा के घेराव पर बोले महापौर ढेबर, अपनी राजनीति ज़िंदा रखने वाला...

रायपुर। महापौर एजाज ढेबर ने भाजपा के प्रदर्शन को अपनी राजनीति ज़िंदा रखने वाला और फिजूल करार दिया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर महापौर ढेबर ने भाजपाइयों पर तीखा पलटवार किया है।

मेयर एज़ाज़ ने कहा कि “भाजपा अपने आप को राजनीति में जिंदा रखने के लिए बेफिजूल घेराव कर रही है। कोरोना वायरस के बीच विकास कार्य जारी रहा है। मात्र डेढ़ साल में हम 152 करोड़ सभी वार्डों में खर्च किए है।”

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा ने किया जोन दफ्तरों का घेराव, बृजमोहन बोले-जनता के लिए…

महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि “प्रदेश में 15 साल से काबिज भाजपा ने कुछ नहीं किया। विकास के नाम पर जनता के साथ धोखा किया, अब भाजपा महज ढेड़ साल के सरकार से अपेक्षा कर रही है कि हमारे पास जादू की छड़ी है, जिसे घुमाते ही सभी काम एक साथ हो जाएं।”

ढेबर ने कहा कि “हम चाहते तो कोरोना काल को गिनाते हुए चुपचाप बैठ सकते थे, लेकिन कोरोना काल में भी हमारे क़दम नहीं रुके। डेढ़ साल में हमने तस्वीर बदलने की शुरुआत कर दी है। अपने कार्यकाल के अंतिम समय तक राजधानी का स्वरूप बदल देंगे। राजधानी में जो सुविधा होनी चाहिए, वो सभी यहां मुहैया कराया जाएगा।”

महापौर ने कहा कि “हमने विकास में कीर्तिमान स्थापित किया है। साल 2007 से जिस अंतर्राज्यीय बस स्टेशन का काम नहीं हुआ, उसको हमने पूरा किया। मल्टी लेवल पार्किंग बनाया गया। चौक चौराहों की आज हर ओर तारीफ हो रही है, तालाबों का सौंदर्यीकरण जारी है, राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बूढ़ातालाब पर किए कार्यों से ख्याति मिली है।”

भाजपा ने नहीं करने दिया काम

पिछली भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए महापौर एज़ाज़ ढेबर ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि पिछले कार्यकाल में इतना काम हुआ है। क्योंकि उस दौरान राज्य में बीजेपी की सरकार थी और वो काम करने नहीं दे रही थी। आज राज्य में कांग्रेस की सरकार है, निगम में भी कांग्रेस की सत्ता है, इसलिए विकास के दरवाज़े खुले हुए हैं और लगातार विकास कार्यों की पर फोकस किया जा रहा है।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर: निलंबित ADG जीपी सिंह नहीं होंगे गिरफ़्तार, सुप्रीम कोर्ट…

अफसरों से धक्का-मुक्की गलत

महापौर ढेबर ने कहा कि “आज के इस धरना प्रदर्शन के माध्यम से भाजपा नेता अपने आप को राजनीति में बनाए रखने के लिए बेफिजूल का मुद्दा गढ़ रहे है। उन्होंने कहा कि “जोन आठ के जोन कमिश्नर के साथ जो धक्का मुक्की किया गया, वो निंदनीय है। इस तरह तोड़फोड़ करना बिल्कुल गलत है। मई ऐसे प्रदर्शन की निंदा करता हूँ।”