spot_img

भाजपा ने किया जोन दफ्तरों का घेराव, बृजमोहन बोले-जनता के लिए क्या किया ?

HomeCHHATTISGARHभाजपा ने किया जोन दफ्तरों का घेराव, बृजमोहन बोले-जनता के लिए क्या...

रायपुर। रायपुर नगर निगम, बिरगांव नगर निगम में व्याप्त समस्याओं को लेकर भाजपा आज जोन स्तर पर घेराव किया है। जोन घेराव में निगम कमिश्नर के नाम जोन कमिश्नर को स्थानीय समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है।

भाजपा रायपुर जिला द्वारा अधिकारियों को वार्ड में व्याप्त समस्याओं से अवगत करा कर घोषणा पत्र में किए वादे की याद दिलाई गई। वहीं समस्याओं के शीघ्र निराकरण के लिए ज्ञापन दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : मलेरिया और डेंगू के लिए घर घर पहुंच रही मितानिन और…

इस घेराव के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “यह अनिर्णय की सरकार है। ढाई साल में यह किसी कार्य को करने या ना करने का निर्णय तक नहीं ले पा रही है। हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि उसने आखिर ढाई साल में इस शहर की जनता के लिए किया क्या ? इस शहर की जनता मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित है।”

विधायक बृजमोहन ने कहा कि “स्वास्थ्य विफलता के कारण डेंगू का प्रकोप पूरे शहर में व्याप्त है। इसके रोकथाम के उपाय किए जाएं। जनता को 24 घंटा स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराया जाए और वार्डो में अधूरे विकास कार्य को पूर्ण करें। सरकार अपने घोषणा पात्र में किए गए वादों को पूरा करें।”

उन्होंने कहा कि “सरकार ने नौजवानों को 2500 रूपए का बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, नौकरी देने का वादा किया था पर इसमें से किसी नौजवान को कुछ नहीं मिला। सरकार को काम से काम अपने घोषणा पत्र के वादे तो पुरे करने चाहिए।”

भाजपा के इस घेराव में जोन क्रमांक एक में चन्नी वर्मा, विनोद अग्रवाल, जोन क्रमांक 2 में श्रीचंद सुंदरानी, सूर्यकांत राठौर जोन 3 में छगन मूंदड़ा, संजय श्रीवास्तव, प्रमोद साहू और जोन 4 में विधायक बृजमोहन अग्रवाल, रमेश सिंह ठाकुर और मनोज वर्मा ने घेराव किया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : महासमुंद में बस और ट्रक में ज़ोरदार भिड़ंत,…

वहीं जोन 5 में मीनल चौबे, मृत्युंजय दुबे, जोन 6 में सुभाष तिवारी, मोहन एंटी, जोन 7 में ओंकार बैस, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, जोन 8 में अशोक पांडे, लोकेश कावड़िया, जोन 9 में सच्चिदानंद उपासने, सीमा साहू और जोन 10 में नंदे साहू और गोविंदा गुप्ता ने इस घेराव की कमान संभाली।