spot_img

रायपुर के उरला में खान बनाने के नाम पर हुआ झगड़ा, उतार दिया मौत के घाट

HomeCHHATTISGARHरायपुर के उरला में खान बनाने के नाम पर हुआ झगड़ा, उतार...

रायपुर। राजधानी रायपुर में खाना बनाने को लेकर हुए विवाद के पीछे एक आदमी की जान चली गई। विवाद इतना गहरा गया कि उसके साथी कर्मचारी की ही हत्या कर दी। और वहां से फरार होकर छिप गया। हालाँकि पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : न्याय योजना के लाभार्थियों को मिले 1522 करोड़, सीएम…

उरला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के उरला के बजरंग मेटालिक कंपनी में काम करने वाले लेबर बालाराम कुर्रे, रंजीत महिलांगे, गोविंदा, धनेश्वर सोनी और आकाश घृतलहरे एक ही क्वार्टर में रहते थे। जिसमें आकाश, रंजीत और बालाराम एक साथ खाना बनाकर खाते थे। वहीं गोविंदा और धनेश्वर अपने लिए अलग से खाना बनाते थे।

गुरूवार दोपहर 2:00 बजे करीब खाना बनाने की बात को लेकर बालाराम और रंजीत के बीच झगड़ा शुरू हुआ। इस झगड़े में दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी, लेकिन आकाश ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया। और तीनों के लिए खाना बना कर खिलाया। इसके बाद आकाश घूमने निकल गया वही उसके साथी धनेश्वर और गोविंदा राशन खरीदने भी बाहर गए हुए थे। इस दौरान बालाराम और रंजीत ही कमरे पर मौजूद थे।

घूमने के बाद क्वाटर में लौटने के बाद आकाश ने दुबारा शाम के लिए खाना बनाया और खाकर अपनी ड्यूटी के लिए 8:00 बजे निकल गया। आकाश से पहले गोविंदा और धनेश्वर भी ड्यूटी के लिए चले गए थे।

इधर आज सुबह जब गोविंदा जब अपनी ड्यूटी से लौटा तो कमरे में रंजीत महिलांगे की लाश जमीन पर पड़ी थी। पुरे कमरे में खून बिखरा हुआ था, इसकी खबर तत्काल उसने आकाश को दी। जिसके बाद आनन-फानन में आकाश भी अपने लेबर क्वार्टर में पहुंचा।

छिपने की जगह तलाश रहा था बालाराम

रंजीत का शव देखने के बाद सबसे पहले आकाश ने बालाराम की खोजबीन की। लेकिन मौके पर वह नहीं मिला, और न ही फोन लगाने पर फोन उठाया।

भैयाजी ये भी देखे : कांकेर में फिर मिला शेर की खाल, दो युवक गिरफ़्तार, जाँच…

जिसके बाद इस मामले में हत्या का शक बलाराम पर जाकर टिका। आसपास में काफी खोजबीन के बाद बालाराम फैक्ट्री के ही कैंटीन के पास छुपा हुआ मिला। पुलिस की शुरूआती पूछताछ में उसमे अपना जुर्म काबुल किया है।