spot_img

Breaking : प्लास्टो की बना रहे थे नकली पानी टंकी, पुलिस और विजिलेंस की दबिश

HomeCHHATTISGARHBreaking : प्लास्टो की बना रहे थे नकली पानी टंकी, पुलिस और...

रायपुर। राजधानी रायपुर में कॉपीराइट एक्ट के तहत एक बड़ी कार्यवाही हुई है। शहर के गोंदवारा इलाके के धोरमनाथ इंडस्ट्रीज में पुलिस की टीम ने इस मामले पर दबिश दी है। जिसमें दिल्ली से एक नामी कंपनी के कई बड़े अफसर भी पहुंचे हुए है। ये छापेमारी पानी टंकी बनाने वाली एक फैक्ट्री में की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान से 1.41 लाख बच्चे कुपोषण मुक्त, 32 प्रतिशत…

जानकारी के मुताबिक इस छापेमारी में प्लास्टो कंपनी जो पानी की टंकी और सेनेटरी आइटम बनाती है, उसकी दिल्ली से एक विजिलेंस टीम भी पहुंची है। इस कारखाने में विजलेंस टीम के साथ पुलिस की एक जंबो टीम ने दबीश दी है। शुरूआती जांच में पता चला है कि रायपुर में प्लास्टो के नाम से नकली पानी टंकी बनाई जा रही थी।

जिसे लेकर कंपनी की टीम को इसकी शिकायत मिली थी। जिसके बाद कंपनी ने इस मामलें में कॉपीराइट एक्ट के तहत कोर्ट से आदेश लेकर रायपुर के इस कारखाने में दबिश के लिए पहुंची है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने फेल हुए छात्रों को दिया मौका,…

जानकारी के मुताबिक रायपुर एसपी अजय यादव को सोमवार को इस मामले में शिकायत की गई थी। जिसके बाद एसपी ने संबंधित कंपनी की टीम के साथ पुलिस बल को मौके पर जाकर जांच पड़ताल कर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया था। जिस पर आज पुलिस की टीम ने प्लास्टो की नकली पानी टंकी बनाने वाले एक कारखाने में दबिश दी है।