spot_img

Balrampur : बलरामपुर में सामूहिक बलात्कार, पीड़िता की मौत

HomeNATIONALCRIMEBalrampur : बलरामपुर में सामूहिक बलात्कार, पीड़िता की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस बलात्कार का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था के एक और रेप पीड़िता ने दम तोड़ दिया। राज्य के बलरामपुर(Balrampur) जिले में दो युवकों ने युवती से रेप किया था। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय ही युवती की मौत हो गई।

बलरामपुर (Balrampur) के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने कहा कि घटना जिले के गेसरी इलाके की है। जहां एक निजी फर्म में काम करने वाली एक 22 वर्षीय युवती मंगलवार की शाम घर नहीं लौटी। जिससे बाद उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने कहा कि युवती के माता-पिता ने बताया की उसने अपने मोबाइल फोन पर कॉल का जवाब नहीं दिया, जिससे परिवार के सदस्यों में दहशत फैल गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : हाथरस मामला : पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल-प्रियंका रवाना

कुछ ही समय बाद युवती बेसुध हालत में एक ऑटोरिक्शा से घर लौटी। एसपी ने कहा कि लड़की घबराई हुई थी और गंभीर हालत में अपने माता-पिता को पास के अस्पताल ले जाने के लिए प्रेरित कर रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बलरामपुर (Balrampur) एसपी वर्मा ने कहा “जब अस्पताल से पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई, युवती से बलात्कार हुआ है तब मातापिता ने इस मामलें में अपनी शिकायत दी। माता-पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने आरोपी की पहचान शाहिद और साहिल के रूप में की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बुलंद शहर और आजमगढ़ में भी रेप
हाथरस और बलरामपुर में गैंगरेप और पीड़ितों की मौत के बाद, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और आज़मगढ़ जिलों में दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार किया गया है। बलात्कार की ताजा घटना हाथरस और बलरामपुर (Balrampur) में सामूहिक बलात्कार पीड़ितों की मौत के कुछ ही घंटों बाद आई है। आजमगढ़ में, जीयनपुर इलाके में एक 8 वर्षीय लड़की का उसके 20 वर्षीय पड़ोसी द्वारा से बलात्कार किया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : Report : महिलाओं के खिलाफ़ सबसे ज़्यादा अपराध वाला राज्य “उत्तरप्रदेश”

बुलंदशहर में बुधवार रात को काकोर इलाके के एक गांव में एक किशोरी के साथ उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा, “उसके पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।”