spot_img

हाथरस मामला : पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल-प्रियंका रवाना

HomeNATIONALCRIMEहाथरस मामला : पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल-प्रियंका रवाना

नई दिल्ली। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा उत्तर प्रदेश के हाथरस(Hathras) पहुंचने वाले है। दोनों ही नेता वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जा रहे है। इस खबर के पता चलते ही पुरे हाथरस में धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही जगह जगह पर बैरिकेटिंग कर पुलिस के जवान जाँच पड़ताल कर रहे है।

गौरतलब है कि 20 वर्षीय युवती के साथ हुए दुष्कर्म और उसकी मौत के बाद उनके दाह संस्कार रात में किए जाने की खबरे सामने आई थी। जिसके बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज पीड़ित परिवार से मुलाक़ात करने निकले है।

कांग्रेस नेताओं को प्रशासन के साथ हाथरस (Hathras) में प्रवेश करना भारी पड़ सकता है। स्थानीय जिला प्रशासन ने हाथरस में धारा 144 लागू कर दी है, लिहाज़ा बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध, बैरिकेड लगा कर जाँच पड़ताल भी शुरू कर दी है, साथ ही सीमाओं को सील कर दिया है।

परिजनों ने लगाए आरोप
मृत युवतियों के परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी शिकायत का जवाब समय रहते नहीं दिया। प्रशासन ने मामलें में पूरी लापरवाही बरती क्योंकि वे दलित जाति के थे। इधर इस घटना से लोगों में भारी आक्रोश है। वहीं योगी आदित्यनाथ की सरकार महिलाओं के खिलाफ हाल के अपराधों को लेकर विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष भी लगातार आरोप मढ़ रहा है।