spot_img

छोटी बहन के लिए जिस युवक को चुना, उसे ही दिल दे बैठी युवती, अब लगा रही दुष्कर्म का आरोप

HomeSTATEMADHYAPRADESHछोटी बहन के लिए जिस युवक को चुना, उसे ही दिल दे...

दिल्ली। बहन की शादी के लिए लड़का देखने की जिम्मेदारी उठाने वाली बड़ी बहन ने मेट्रीमोनियल साइट से लड़का चुना। लड़का देखने गई, तो उसे खुद दिल दे बैठी। दोनो के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ा और शारीरिक संबंध बन गए। पीडि़ता अब युवक पर दुष्कर्म (RAPE) का आरोप लगा रही है। मामलें में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के मंदिर थाना की है। मंदिर थाना पुलिस ने बताया, कि लक्ष्मीबाई कॉलोनी में निवासरत 32 वर्षीय युवती ने आरोपी के खिलाफ शिकायत की है। पीडि़ता ने बताया, कि वह अपनी बहन के विवाह के लिए मेट्रोमोनियल साइट पर लड़के की तलाश कर रही थी। जिस पर उसे मंयक अहिरवार निवासी इंद्रमणी नगर का प्रोफायल मिला जो पसंद आया। जिसके बाद एक दूसरे को मोबाइल नंबर भी साइट पर दिए गए और एक दूसरे को देखने के लिए फूलाबग पर बुलाया।

भैयाजी ये भी देखे : पुलिस ट्रांजिट मेस के पास युवक से लूट, दादा का इलाज कराने आया था महाराष्ट्र से

फूलबाग में मयंक ने मेरी बहन को यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया कि वह कम पढ़ी लिखी है। इसके बाद मयंक से मेरी फोन पर बातचीत शुरू हो गई। कुछ समय बाद मैं दिल्ली नौकरी करने लगी, तो मयंक आता और मुझसे मिलता। मयंक एक बार जोधपुर इंटरव्यू देने जा रहा था तो मुझे साथ ले गया और वहां पर एक होटल में एक साथ ठहरे। जहां पर उसने मुझे शादी का झांसा देकर संबंध बनाए।

इसके बाद उसने कई बार ग्वालियर, दिल्ली में मेरे साथ संबंध (RAPE) बनाए। पिता की मौत के दौरान युवती का संपर्क मयंक से टूट गया। कुछ दिनों बाद युवती को पता चला, कि मयंक की शादी तय हो गई है। युवती ने शादी करने का दबाव बनाया, तो आरोपी मुकर गया। आरोपी की इस हरकत के बाद युवती ने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज (RAPE) कर जांच में लिया है।