spot_img

पुलिस ट्रांजिट मेस के पास युवक से लूट, दादा का इलाज कराने आया था महाराष्ट्र से

HomeCHHATTISGARHपुलिस ट्रांजिट मेस के पास युवक से लूट, दादा का इलाज कराने...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर को कोतवाली थानाक्षेत्र (LOOT) दिन पे दिन अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। कोतवाली थानाक्षेत्र में नशे में चाकूबाजी की घटना आम है। सदर बाजार में चोरी की घटना के बाद चुस्त पुलिसिंग पर सवाल उठा तो असामाजिकतत्तवों के हौसले बुलंद हो गए।

आरोपी अब पुलिस को चुनौती देते हुए लूट की घटना को अंजाम दे रहे है और अफसर जांच करने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ रहे है। असामाजिकत्तवों ने मंगलवार की रात 11.15 बजे पुलिस ट्रांजिस मेंस के पास अपने दादा का इलाज कराने भंडारा से रायपुर आए युवक को लूट (LOOT) लिया। पुलिस इन आरोपियों का अब तक पता नहीं लगा पाई है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में मंत्री के बंगले के बाहर बैठे किसान, मनमानी का लगाया आरोप तो खदेडऩे लगी पुलिस

तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

पीडि़त फजल कुरैशी (LOOT) ने पुलिस को बताया, कि वो भंडारा से अपने दादा का इलजा कराने आया था। पुलिस ट्रांजिट मेस में रूका है। मंगलवार की रात को 11.15 बजे ट्रांजिट मेस से बहनोई अरशद खान के घर ढेबर निवास के पास पेंशनबाडा पैदल जा रहा था।

उसी समय एक काले रंग के पल्सर बाइक में तीन लड़के आकर रूक कर बैरन बाजार का रास्ता पूछा। प्रार्थी ने खुद को बाहरी उताया तो आरोपी पहले आगे बढ़े और फिर बाइक सवार एक युवक उतरा और चाकू लगा दिया। चाकू लगाने के बाद आरोपी ने जेब में रखे पैसे व मोबाइल निकाला और पल्सर बाइक में बैठकर फरार हो गए।