spot_img

सीएम भूपेश बोले, नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश बोले, नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि “नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण में प्रदेश के युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। युवाओं को शिक्षा और रोजगार की बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना छत्तीसगढ़ सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता है।”

भैयाजी ये भी देखे : चेंबर ऑफ कॉमर्स की पहली कार्यकारिणी में बवाल, माईक छीना, मारपीट…

बघेल ने कहा है कि “राज्य सरकार का यह प्रयास है युवाओं को सकारात्मक वातावरण मिले जिससे उनकी रचनात्मक शक्ति का उपयोग प्रदेश और देश के विकास में किया जा सके।” मुख्यमंत्री बघेल ने ये बातें छत्तीसगढ़ राज्य युवा आयोग के नवनियुक्त पदाधिकारियों के पदभार ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं।

राजधानी रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ युवा आयोग के अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार, सदस्य उत्तम वासुदेव और अजय सिंह ने पदभार ग्रहण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उमेश पटेल ने की। उन्होंने नवनियुक्त अध्यक्ष और सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि वे प्रदेश की युवा शक्ति को रचनात्मक दिशा देने में सफल होंगे।

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि “यह अच्छा संयोग है कि आज पूर्व विधायक उदय मुदलियार की जयंती है और आज ही के दिन उनके चिरंजीवी जितेन्द्र मुदलियार छत्तीसगढ़ राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सम्भाल रहे हैं।”

युवा शक्ति के बल पर नवा छत्तीसगढ़-सीएम

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “हमने युवा शक्ति के बल पर नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण का सपना देखा है। युवा प्रतिभाओं को तराशना और उन्हें उपयुक्त मंच प्रदान करना हम सबकी जिम्मेदारी है। राज्य सरकार की प्राथमिकता में युवाओं के चरित्र का निर्माण भी शामिल है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : रायगढ़ जा रहा पेट्रोल टैंकर पलटा, पिथौरा में…

मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि वैज्ञानिक दृष्टिकोण से लैस और रचनात्मक सुविधा से भरपूर हमारे युवा भविष्य के छत्तीसगढ़ के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।”