spot_img

बड़ी खबर : रायगढ़ जा रहा पेट्रोल टैंकर पलटा, पिथौरा में हुआ हादसा

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : रायगढ़ जा रहा पेट्रोल टैंकर पलटा, पिथौरा में हुआ...

 

महासमुंद। महासमुंद जिले के पिथौरा के नज़दीक एक पेट्रोल टैंकर (Petrol Tanker) पलट गया है। हालांकि हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर अब तक सामने नहीं आई है।

भैयाजी ये भी देखे : केंद्र सरकार का दावा छत्तीसगढ़ में बढ़ी नक्सल घटनाएं, ताम्रध्वज बोले-सहयोग…

टैंकर पलटने की वज़ह से कई लीटर पैट्रोल सड़क पर बह गया है। इधर टैंकर पलटने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर रास्ते को बंद कर डायवर्जन किया।

पिथौरा थाना प्रभारी के आर कोशले के मुताबिक मुढ़ीपार चौक के पास रांग साइड से एक कार पूरी रफ़्तार से आ रही थी, इसी कार को बचाने के लिए टैंकर (Petrol Tanker) चालक ने स्टेयरिंग घुमाया जिसकी वज़ह से टैंकर का कंट्रोल बिगड़ा और सड़क किनारे जा पलटा। उन्होंने बताया कि इस घटना में फिलहाल किसी को कोई चोट की जानकारी नहीं मिली है। ये पूरा मामला राष्ट्रीय राजमार्ग 53 में हुआ है।

Petrol Tanker जा रहा था रायगढ़

बताया गया है टैंकर रायपुर से डीजल व पेट्रोल भरकर रायगढ़ जा रही थी। इसी दौरान पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ीपार के पास ये घटना हुई।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : ओपन स्कूल में 12वीं के परिणाम ज़ारी, 52…

टैंकर से डीजल पेट्रोल लीक होता देख कर तक बी एच सी पी एल कंपनी की हाइवा बुला कर डीजल से भरी टैंकर को उठाने की कोशिश की गई, आखिरकार कंपनी द्वारा दूसरी टैंकर भेजा गया जिसमें तेल ट्रांसफर कर आगे रवाना किया गया।