spot_img

रास्ता पूछने जिसे बिठाया उसी ने चुराई फर्नीचर समेत गाडी, गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHरास्ता पूछने जिसे बिठाया उसी ने चुराई फर्नीचर समेत गाडी, गिरफ़्तार...

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र में फर्नीचर समेत टाटा 407 गाडी चोरी करने के मामलें का खुलासा किया है। खमतराई पुलिस ने बताया कि जिसे ड्राइवर ने रास्ता दिखाने अपने साथ बिठाया था उसी ने उसकी गाडी चोरी कर मौके से फरार हो गया था। आरोपी से गाडी और गाडी में लोड फर्नीचर जप्त कर लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : उरला में मिली लड़की सखी सेंटर से हुई…

जानकारी के मुताबिक घटना 27 जुलाई की है। जिसमें प्रार्थी फेरन सिंह ग्वालियर मध्यप्रदेश निवासी ने गाडी और गाडी में लोड फर्नीचर के चोरी का आवेदन दिया था। उसने बताया की 22 जुलाई को ड्राइवर राघवेन्द्र सिंह तोमर गाडी टाटा 407 MP 07 GA 5446 में नोएडा से फर्नीचर लेकर निकला था। जिसकी कीमती 4.77.900 रूपए बताई गई। गाडी लेकर राघवेन्द्र 26 जुलाई को शाम तकरीबन 7 बजे रायपुर पहुंचा।

उसने गाडी रिग रोड न. 02 में खडी की और वही सो गया। जिसके बाद 27 जुलाई को सुबह गोल्डन मार्केट भनपुरी जाने के लिए एक गाईड लिया, जो वाहन के कंडक्टर सीट में बैठा था। इतने में राघवेन्द्र को प्यास लगी तो वो लक्ष्मी ढाबा भनुपरी के पास गाडी रोककर पानी पिने उतरा, इतने में आरोपी ने गाडी चालु की और वहां से फरार हो गया।

गाडी बेचने के लिए खोज रहा था ग्राहक

इधर पुलिस ने इस मामलें में अपराध दर्ज़ कर जाँच पड़ताल शुरू की। तभी मुखबिर से खबर मिली कि रिंग रोड गोंदवारा में एक व्यक्ति वाहन टाटा बेचने की बात कर रहा है। जिसकी तफ्तीश के लिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की।

भैयाजी ये भी देखे : विधानसभा ब्रेकिंग : क़ानून व्यवस्था पर विपक्ष का स्थगन अग्राह्य, हंगामा…

तगड़ी पूछताछ के दौरान आरोपी संतोष यादव ने अपना गुनाह काबुल किया। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किये वाहन टाटा 407 और वाहन में लोड फर्नीचर सामान कुल जुमला 12,77, 900 को बरामद किया है। आरोपी को गिरप्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।