spot_img

विधानसभा ब्रेकिंग : क़ानून व्यवस्था पर विपक्ष का स्थगन अग्राह्य, हंगामा…

HomeCHHATTISGARHविधानसभा ब्रेकिंग : क़ानून व्यवस्था पर विपक्ष का स्थगन अग्राह्य, हंगामा...

रायपुर। विधानसभा में छत्तीसगढ़ की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर विपक्ष ने जन्मकर हंगामा किया। सूबे में कानून व्यवस्था के मुद्दे को उठाने के लिए विपक्ष ने स्थगन प्रस्ताव लाया, जिसमें सदन में चर्चा कराने की मांग की गई।

भैयाजी ये भी देखे : मानसून सत्र : गोबर पर बरपा हंगामा, खरीदी, बहने और गौठान…

प्रदेश में कानून व्यवस्था को लचर बताते हुए अजय चंद्राकर ने कहा कि “नशे के कारण सभी प्रकार के अपराध बढ़ रहे है। सायबर ठगी का गढ़ बन गया है छत्तीसगढ़।

उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय औसत से भी ज़्यादा हत्या और बलात्कार पुरे राज्य में हो रहे है। अपराधी गिरोह जुआ, सट्टा, रेप जैसी घटनाएं कर रहे है। इस प्रदेश में गृहमंत्री हैं कि नही हैं, यह भी बताने का कष्ट करें।”

बृजमोहन बोले-गांजे की हो रही खेती

इधर इस मामलें में विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी सरकार की घेराबंदी की। उन्होंने कहा कि ” छतीसगढ़ में धान की खेती नही गांजे की खेती शुरू हो गई है। उन्होंने सवाल किया कि प्रदेश में 10275 आत्महत्या यह अवसाद क्यों बढ़ रहा है ? शराब, रेत और ड्रग्स बेचकर पैसा कमाने वालो को देखकर युवा अवसाद ग्रस्त हो रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: निलंबित ADG जीपी सिंह को कोतवाली पुलिस ने जारी किया…

राजधानी में बाइकर्स कानून की धज्जियां उड़ा रहे है। विपक्ष ने अपने इस स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा कराने की मांग आसंदी से की, जिसे आसंदी की तरफ से नामंज़ूर किया गया। जिसके बाद से सदन में जमकर हंगामा बरपा है।