spot_img

Video : भाजपा पार्षददल की बैठक में बनी रणनीति, मीनल ने कहा-विकास के एजेंडे नहीं

HomeCHHATTISGARHVideo : भाजपा पार्षददल की बैठक में बनी रणनीति, मीनल ने कहा-विकास...

रायपुर। भाजपा पार्षद दल ने रायपुर नगर निगम में होने वाली सामान्य सभा के लिए एक अहम बैठक आहूत की है। इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल, जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, निगम में नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, संजय श्रीवास्तव, सूर्यकांत राठौर समेत तमाम पार्षद मौजूद रहे।

भैयाजी ये भी पढ़े : बच्चों की मौत मामलें पर अंबेडकर अस्पताल की सफाई, नहीं हुई…

इस दौरान नगर निगम की सामान्य सभा में शहर के विकास के विभिन्न मुद्दों पर भाजपा पार्षद दल ने अपनी रणनीति तैयार की है। जिसे बिंदुवार सदन के भीतर उठाया जाएगा। भाजपा पार्षदों ने सामान्य सभा में प्रश्नकाल के लिए कुल 19 सवाल भी महापौर और उनकी परिषद से किए है।

वहीं कुछ सवाल कांग्रेस के पार्षदों द्वारा भी लगाने की खबर आई है। इन सभी मुद्दों पर भाजपा पार्षद दल सामान्य सभा के लिए पुरी तैयारी की साथ पहुंचेगा।

बैठक की जानकारी देते हुए नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने बताया कि “इस बार के सामान्य सभा में वार्ड विकास जो शहर के विकास के लिए कोई एजेंडा ही नहीं है। एजेंडों में बजट की पुष्टि की गई है, इसके बाद नामकरण के विषय और नए विषय में गार्डन की भूमि को 5 परसेंट में बेचने, या टेंडर में देने का विषय है। इसके साथ ही इस सामान्य सभा में गोल बाजार का महत्वपूर्ण विषय भी रखा गया है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बने “योगेश अग्रवाल”

चौबे ने कहा कि “पिछले डेढ़ वर्षो में अब तक शहर के विकास या वार्डों के विकास के लिए कोई एजेंडा है भी या नहीं। इससे ये स्पष्ट होता है कि इस परिषद में पिछले 1 वर्षों में शहर या वार्ड के विकास के लिए कोई भी काम नहीं किया है। इन सभी बातों का भाजपा पार्षद दल पुरजोर विरोध करेगी।