spot_img

4 साल के मासूम को सांस लेने में दिक्कत, पुलिस ने 20 मिनट में सेक्टर-9 से पहुंचाया रायपुर एम्स

HomeCHHATTISGARH4 साल के मासूम को सांस लेने में दिक्कत, पुलिस ने 20...

दुर्ग। यातायात पुलिस ने मासूम की जान बचाने के लिए 20 मिनट तक रायपुर-भिलाई रोड का ट्रैफिक रोड दिया। बच्चे का उपचार समय पर हो सके, इसलिए डीएसपी गुरजीत सिंह के नेतृत्व में ग्रीन कॉरिडोर (Green Corridor) बनाया गया है। ग्रीन कॉरिडोर में एंबुलेंस की मदद से मासूम सेक्टर-9 अस्पताल से रायपुर एम्स पहुंचा और डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया। मासूम की तबियत में सुधार डॉक्टर बता रहे है।

यह है पूरा मामला

नेशनल प्लेयर सुनील यादव के बेटे अंशू यादव की तबीयत बीती रात से अधिक बिगड़ी। तब परिजन सेक्टर-9 अस्पताल लेकर पहुंचे। मंगलवार को तबीयत अधिक बिगडऩे की वजह से उसे तुरंत रिफर किया गया। इसके लिए ही यातायात पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर (Green Corridor)  बनाया। इस ग्रीन कॉरिडोर में पुलिस ने एंबुलेंस को महज बीस मिनट में एम्स रायपुर पहुंचा दिया। आपको बता दे कि लोगों क जान बचाने के लिए दुर्ग पुलिस ने पहली बार इस तरह का प्रयास नहीं किया है। इससे पूर्व भी 18  जुलाई को ग्रीन कॉरिडोर (Green Corridor) बनाकर दुर्ग पुलिस ने बीजेपी नेता की जान बचाई थी।

इन पुलिसकर्मियों की लगी ग्रीन कॉरिडोर में ड्यूटी

इस दौरान हाईवे पेट्रोलिंग -2 ने पायलेटिंग किया। ग्लोब चौक में निरीक्षक संग्राम सिंह, एबेरोजगार तिराहा में उप निरीक्षक प्रकाश सिंह, मुगाज़् चौक में सूबेदार ए सारथी, पावर हाउस चौक में सहायक उपनिरीक्षक उमाकांत यादव, आशीष होटल कटिंग में सहायक उपनिरीक्षक सुरेश देवांगन, खुसीपज़र चौक में सहायक उपनिरीक्षक चंद्रिका प्रसाद, डबरा पारा चौक में हाईवे पेट्रोलिंग 2, जनता स्कूल कटिंग में सहायक उपनिरीक्षक बोधन लाल साहू, सिरसागेट चौक में सहायक उपनिरीक्षक एन एक्का, चरोदा बस स्टैंड कटिंग में निरीक्षक संग्राम सिंह रॉयल खालसा ढाबा कटिंग में निरीक्षक पात्रे डीएमसी कटिंग में सहायक उपनिरीक्षक रमेश दुबे पावर ग्रिड के पास सहायक उपनिरीक्षक महेश मिश्रा कांजी हाउस कटिंग में सहायक उपनिरीक्षक संतोष श्रीवास्तव कुम्हारी टोल प्लाजा में उप निरीक्षक आरएस राजपूत मौजूद थे।