spot_img

गोलबाज़ार मर्डरकेस का खुलासा, दादागिरी दिखाने कर दी थी चाक़ू मार कर हत्या

HomeCHHATTISGARHगोलबाज़ार मर्डरकेस का खुलासा, दादागिरी दिखाने कर दी थी चाक़ू मार कर...

रायपुर। गोलबाज़ार में हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मिराज कुरैशी ने दादागिरी दिखाने के नाम पर चाक़ू से वार कर एक युवक की हत्या कर दी थी। आरोपी आदतन अपराधी है इसके पहले भी कई मामलों में मिराज जेल जा चुका है।

भैयाजी ये भी देखे : टीकाकरण से मवेशियों की हुई मौत पर कौशिक का सवाल, जिम्मेदार…

जानकारी के मुताबिक सुमित ताण्डी अपने चचेरे भाई भोला ताण्डी एवं साथी रोहित सोना के साथ सोमवार की रात गोलबाजार किताब लाईन गया हुआ था। यहाँ मनत बुक स्टाल से वाईटनर खरीदने गए थे।

तभी वहां पर एक लड़का कुछ लोगों से बहस कर रहा था, जिसने सुमित, भोला और रोहित को भी धमकी चमकी दी। इस दौरान मिराज ने उन्हें कहा कि तुम लोग कहां के हीरो हो ? जिसके बाद भोला तांडी ने जवाब देते हुए कहा कि हम लोग भी यहीं के है।

इस बात पर मिराज बिफर गया और जबान लड़ाते हो कहते हुए धारदार हथियार से भोला पर हमला कर दिया। भोला खुद को बचाने के लिए वहां से गोलबाजार मार्केट की तरफ दौडा पर गंगा सुपारी दुकान के पास गली में ही मिराज ने भोला का गला रेत दिया और वहां से भाग खड़ा हुआ। इधर भोला ने ईलाज के दौरान दमतोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी मिराज कुरैशी के ठिकानों पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया।

आदतन अपराधी है मिराज

पुलिस ने बताया कि आरोपी मिराज कुरैशी आदतन अपराधी प्रवृत्ति का है। पूर्व में भी थाना कोतवाली से धारा 307 भादवि. के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है तथा उसके विरूद्ध कई बार प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत भी कार्यवाही की जा चुकी है।

भैयाजी ये भी देखे : प्रदेश प्रभारी पर लखमा की टिपण्णी से नाराज़ महिला मोर्चा, कहा-…

आरोपी मिराज कुरैशी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार को जप्त कर अग्रिम कार्यवाही किया गया।