spot_img

Sex Racket : पुलिस से बचने महिला ने लगाई थी छलांग, इलाज़ के दौरान मौत

HomeCHHATTISGARHSex Racket : पुलिस से बचने महिला ने लगाई थी छलांग, इलाज़...

रायपुर। राजधानी रायपुर में सोमवार को दो स्थानों पर पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया था। इस मामलें में शहर के गंज थाना क्षेत्र के साईं होटल में 7 युवतियों के साथ रंगरलिया मना रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया था।

भैयाजी ये भी देखे : Sex Racket : रायपुर के इस होटल में चल रहा था…

वही कोतवाली पुलिस ने टैगोर नगर स्थित महावीर प्लाजा में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार पर शिकंजा कसा था। पुलिस की छापेमारी के दौरान ही एक महिला ने दो मंजिल ऊपर से छलांग लगा दी थी। जिसे इलाज़ के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया था।

मंगलवार की सुबह इलाज़ के दौरान उस महिला ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला के दो मंजिल ऊपर से छलांग लगाने की वज़ह से कई अंदुरुनी चोटे भी आई थी, साथ ही उसका खून भी बहा था,जिसके बाद उसका इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर साईं होटल और टैगोर नगर स्थित महावीर प्लाजा में छापेमारी की कार्यवाही की थी। पुलिस को रेड के दौरान आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। जिसके बाद इन्हे गिरफ़्तार कर कार्यवाही की गई।

भैयाजी ये भी देखे : महिला मोर्चा ने लगाया सेनेटरी पैड ख़रीदी में करोड़ों के घोटाले…

गिरफ्तार की गई लड़कियां रायपुर, कलकत्ता, दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों की बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के मोबाइल फोन और आईडी कार्ड समेत अन्य वस्तुएं भी जब्त की गई है।