spot_img

Sex Racket : रायपुर के इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 11 युवतियां गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHSex Racket : रायपुर के इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी...

रायपुर। राजधानी रायपुर के होटल में 7 युवतियों के साथ रंगरलिया मना रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। वहीँ शहर के एक अन्य स्थान से चार युवतियों को एक दलाल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर इस होटल में छापेमारी की कार्यवाही की है। पुलिस को रेड के दौरान आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। जिसके बाद इन्हे गिरफ़्तार कर कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार की गई लड़कियां कलकत्ता, दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों की बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के मोबाइल फोन और आईडी कार्ड समेत अन्य वस्तुएं भी जब्त की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : राहत : फिर शुरू हो रही विशाखापट्टनम-रायपुर-विशाखापट्टनम पैसेंजर स्पेशल ट्रेन

गंज पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गंज थाना क्षेत्र के होटल साईं में सेक्स रैकेट की लड़कियों के जमावड़े का इनपुट था। इसकी खबर पहले भी पुलिस को मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने होटल में रेड करने की प्लानिंग की।

रेड के दौरान ये बात भी सामने आई है कि पखवाड़ेभर से होटल में बाहर से आकर संदिग्ध महिलाएं रुक रही थी, इनके साथ हर रोज अलग अलग युवकों का भी आना जाना बना हुआ था। रेड के दौरान गंज थाना पुलिस की टीम को होटल से 7 महिलाएं और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस इन्हे थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : जीपी सिंह के घर पहुंचा नोटिस, फ़रार घोषित…

इधर कोतवाली पुलिस ने भी टैगोर नगर स्थित एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के महावीर प्लाजा में लंबे से देह व्यापार चल रहा था, जहाँ छापेमारी कर पुलिस ने चार युवतियों को एक दलाल के साथ धरदबोचा है।