spot_img

भाजपा विधायकदल की बैठक के बाद बोले रमन, फोटो छपाने का काम कर रही सरकार

HomeCHHATTISGARHभाजपा विधायकदल की बैठक के बाद बोले रमन, फोटो छपाने का काम...

रायपुर। भाजपा विधायकदल की बैठक गुरूवार को नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के निवास में हुई। इस बैठक में विशेष तौर पर राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम भी मौजूद रहे। इस दौरान पार्टी के तमाम विधायकों ने सांसद गौतम से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही साथ आने वाली मानसून सत्र के लिए भी भाजपा विधायकों ने रणनीति तैयार की।

भैयाजी ये भी देखे : बिरगांव, रिसाली और भिलाई नगर निगम के जल्द होंगे चुनाव, तैयारी…

भाजपा विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि “छत्तीसगढ़ की सरकार ढाई साल में सभी मोर्चे में पूर्ण सफल रही है। सरकार की स्थिति प्रदेश में ये है कि केंद्र सरकार की योजनाओं को रोज प्रचारित प्रसारित अपने नाम से और फोटो छपाने का काम कर रही है। जल जीवन योजना 7 हज़ार करोड़ रुपए की केंद्र की योजना है, जिसे प्रदेश सरकार अपने नाम से प्रचारित किया है।” उन्होंने कहा कि “हाईकोर्ट ने सरकार को गोबर कह दिया, इस सरकार की छवि कैसी बन रही है, जनता देख रही है। डेवलपमेंट नाम की चिड़िया होती है, ये लोग भूल गए है।”

डॉ सिंह ने कहा कि “प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत राज्य में गरीबों के छह लाख आवास बनने थे, लेकिन राज्य की लापरवाही से केन्द्र की 800 करोड़ की राशि लौट गई। नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी जैसी योजना की राशि के लिए स्टेट बजट में कोई प्रावधान नहीं रखा गया है। अरबों रुपए का धान सड़ रहा है, सरकार कैप कवर तक की व्यवस्था नहीं कर पाई। समितियों में काम करने वाले लोग इस्तीफा देने की बात कह रहे है।”

विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा-कौशिक

इधर बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि “मुख्य रूप से विधायकदल की बैठक में जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में स्थितियां चल रही है, और करप्शन के मामलें सामने आ रहा है उस पर चर्चा हुई।”

भैयाजी ये भी देखे : Corona Alert : डेल्टा प्लस वेरिएंट लिए CM भूपेश की अपील,…

कौशिक ने कहा कि आज प्रधानमंत्री आवास जैसी चीजों को राज्य सरकार के द्वारा वापस किया जाना, निश्चित रूप से गंभीर विषय है। ऐसे तमाम बिंदुओं को लेकर के आज एक प्रारूप तैयार किया गया है, जिसे आगामी विधानसभा सत्र के माध्यम से उठाने के लिए भाजपा विधायक काम करेंगे। केंद्र की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने का काम भी विधायकों दावरा किया जाएगा।”