spot_img

उत्तरप्रदेश का गांजा तस्कर चढ़ा रायपुर पुलिस के हत्थे, 50 हज़ार का माल बरामद

HomeCHHATTISGARHउत्तरप्रदेश का गांजा तस्कर चढ़ा रायपुर पुलिस के हत्थे, 50 हज़ार का...

रायपुर। सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर एक गांजा तस्कर को धार दबोचा है। आरोपी युवक उत्तरप्रदेश का रहने वाला है, जिसके पास से पुलिस ने तक़रीबन 50 हज़ार रुपए का गांजा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : मॉकड्रिल : बीजापुर के महादेव तालाब में डूबते दो युवको को…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सिविल लाईन क्षेत्रांतर्गत राजा तालाब स्थित लोटस हाॅस्पिटल के पास एक व्यक्ति अपने बैग में गांजा रखा है। सुचना पर थाना सिविल लाईन पुलिस की टीम ने उक्त युवक को घेराबंदी कर पकड़ा।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम उत्कर्ष सिंह निवासी रायबरेली उत्तरप्रदेश का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उत्कर्ष सिंह की बैग की तलाशी लेने पर बैग में गांजा रखा होना पाया गया।

जिस पर आरोपी उत्कर्ष सिंह के कब्जे से कुल 08 किलो ग्राम गांजा कीमती लगभग 50,000/- रूपये, 01 नग मोबाईल फोन एवं नगदी 200/- रूपये जप्त किया जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : रायगढ़ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल अब हुआ “संत बाबा गुरू घासीदास अस्पताल”…

आरोपी के विरूद्ध थाना सिविल लाईन में अपराध क्रमांक 264/21 धारा 20(बी) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही किया गया। इधर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी कहां से गांजा लाकर कहां तस्करी करने वाला था, इस संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रहीं है।