spot_img

वैक्सीनेशन नहीं होने वाले मेयर के बयान पर निगम की सफाई, ऐसा कुछ भी नहीं…

HomeCHHATTISGARHवैक्सीनेशन नहीं होने वाले मेयर के बयान पर निगम की सफाई, ऐसा...

रायपुर। राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने कोरोना वैक्सीन को लेकर निगम के तमाम पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक ली। इस बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने फैसलों पर चर्चा की। चर्चा के दौरान ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन नहीं लगाए जाने वालों व्यवसायी और खरीददारों पर नकेल कसने के लिए विचार विमर्श की बात कहीं। जिसके कुछ देर बाद ही निगम की तरफ से इसे भ्रामक और असत्य बता दिया गया। सुनिए महापौर एज़ाज़ ढेबर ने क्या कुछ कहा…

इधर महापौर के इस बयान से शहर भर में खलबली मचने के बाद निगम ने इस मामलें पर सफाई पेश की है। निगम की तरफ से एक आधिकारिक तौर पर बयान ज़ारी किया गया है।

ज़ारी बयान में कहा गया है कि “नगर पालिक निगम रायपुर द्वारा यह पूरी तरह स्पष्ट कर दिया गया है कि यह समाचार पूरी तरह असत्य भ्रामक एवं मिथ्या है कि वैक्सीन नहीं लगाया तो ना राशन मिलेगा और ना ही सब्जी बेच सकेंगे। इस संबंध में कोई भी निर्णय ना ही लिया गया है और न ही इस पर कोई विचार किया जा रहा है।”

ज़ारी बयान में ये भी कहा गया है कि “इस संबंध में सभी नागरिको से अनुरोध किया गया है कि वे कदापि इस भ्रम में न पड़े कि वैक्सीन नहीं लगाया तो ना राशन मिलेगा और ना ही सब्जी बेच सकेंगे। नागरिको के मध्य नगर निगम प्रषासन द्वारा वैक्सीन लगाने जनजागरण करने का निर्णय लिया गया है। एवं शहर में इसे लेकर सघन जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है जो राष्ट्र व समाज हित में लोक स्वास्थ्य सुरक्षा की दृष्टि से निरंतर जारी रहेगा।”