spot_img

भाजपा कार्यालय में हुआ योग, सांसद सोनी और विधायक बृजमोहन ने किया अभ्यास

HomeCHHATTISGARHभाजपा कार्यालय में हुआ योग, सांसद सोनी और विधायक बृजमोहन ने किया...

रायपुर। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर राजधानी के भाजपा कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों ने योगाभ्यास किया। भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी, गौरीशंकर अग्रवाल एवं योग गुरु शंभू गुप्ता जी के साथ अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भैयाजी ये भी पढ़े : योग दिवस : सीएम भूपेश ने किया योग, कहा-कोरोना काल में…

वही जिला कार्यालय एकात्म परिसर में योगाभ्यास में रायपुर सांसद सुनील सोनी, सूबे के पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर जिले के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, भाजपा प्रदेश कार्यालय मंत्री छगन मून्दड़ा समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। योग प्रशिक्षक राजेश अग्रवाल के सानिध्य में ये योगाभ्यास का आयोजन किया गया।

इस दौरान भाजपा रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि “21 जून पूरे वर्ष में सबसे बड़ा दिन होता है। आज के दिन भगवान भास्कर जल्दी उदय होते हैं, वह देर से अस्त होते हैं इसीलिए इस दिन को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में चुना गया है। उन्होंने कहा कि योग से रहो निरोग का मूलमंत्र हम सभी को अपने जीवन में अपनाना चाहिए।”

इधर वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “योग जीवन का वह दर्शन है, जो मनुष्य को उसकी आत्मा से जोड़ता है और मनुष्य के मानसिक, शारीरिक और आध्यात्मिक ऊर्जा को बढ़ाता है। अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ योग के कार्यक्रम में भाग लेकर योग के विभिन्न आसनों का अभ्यास किया।”

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking : अचानकमार में बढ़ेगी बाघों की संख्या, सीएम भूपेश ने…

वही रायपुर लोकसभा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि “दूरदर्शी मोदी जी ने 7 वर्ष पहले से देश और दुनिया को कोरोना महामारी आएगी कोई नही जानता था, ईश्वरीय कृपा से योग का अभ्यास करवाया। आज विश्व आभार व्यक्त कर रहा है। योग दिवस की बधाई।”