spot_img

चलती गाड़ी में संबंध बना रहा था कपल, फिर हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा

HomeINTERNATIONALचलती गाड़ी में संबंध बना रहा था कपल, फिर हुआ ऐसा दर्दनाक...

वॉशिंगटन: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते महिला की जान चली गई. आरोपी ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने नशा भी कर रखा था. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ हत्या और नशे में ट्रक चलाने का मामला दर्ज किया गया है.

डेली मेल की खबर के अनुसार, यह हादसा कैलिफोर्निया राज्य के सेन जोस (San Jose) शहर में शुक्रवार को हुआ. ट्रक ने एक बार में टक्कर मार दी थी, जिससे 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई और उसके साथ बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर एलिक्स मोरीनो चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने भारी नशा किया हुआ था.

पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों के मुताबिक, हादसे से पहले एलिक्स मोरीनो एक पब में गया था. यहां उसने कोकीन का नशा किया और एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की, जिसकी वजह से उसे बाहर निकाल दिया गया. इसके बाद वह एक कॉल गर्ल को लेकर सीधे पार्किंग में पहुंचा और वहां ट्रक में सेक्स करने लगा. इस दौरान, उसने अचानक ट्रक बैक कर दिया, जिसकी वजह से हादसा हो गया.

पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी ने इतनी तेजी से ट्रक बैक किया कि पीछे के लोगों को वहां से हटने का मौका ही नहीं मिला. उस समय ट्रक की स्पीड करीब 45 mph थी. एलिक्स मोरीनो के साथ ट्रक में मौजूद महिला ने अपने बयान में कहा है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस वक्त वो आरोपी के साथ ओरल सेक्स कर रही थी. दोनों ने इतना नशा कर रखा था कि उन्हें ट्रक की रफ्तार का अंदाजा ही नहीं हुआ. इससे पहले कि आरोपी मौके से फरार हो पाता, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.