spot_img

जबरन शादी करना चाहती थी बीमार प्रेमिका, वॉर्डबॉय ने प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन लगाकर मार डाला

HomeNATIONALCRIMEजबरन शादी करना चाहती थी बीमार प्रेमिका, वॉर्डबॉय ने प्रेमिका को जहर...

मुंबई : शादी के लिए दबाव डालने वाली प्रेमिका की इंजेक्शन देकर हत्या करने वाले आरोपी को पनवेल शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, निर्माणाधीन एयरपोर्ट साइड कोली कोपर गांव के पास महिला का शव बरामद हुआ था।

पनवेल के रहने वाले रमेश शिवराम ठोंबरे ने शव की पहचान करते हुए बताया कि वह उसकी बहन है। उसने बताया कि पनवेल के तुरमाले गांव में रहने वाले पटेल हॉस्पिटल के वॉर्डबॉय चंद्रकांत गायकर के साथ प्रेम संबंध था।

कुछ दिन पहले उसके साथ फोन पर विवाद हुआ था। पनवेल पुलिस थाने के अधिकारियों के मुताबिक, 29 मई को पनवेल के उस इलाके में एक युवती का शव बरामद हुआ, जहां हवाई अड्डा बनना है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि शुरुआत में युवती की पहचान नहीं हो सकी, क्योंकि शव के पास किसी भी तरह की आईडी या कागजात नहीं मिला। हालांकि, 30 मई को एक ऑटो ड्राइवर को एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमें एक आधार कार्ड, एक पर्स और महिला के कुछ कपड़े थे।

कुछ समय बाद एक शख्स पुलिस थाने पहुंचा और उसने शव की शिनाख्त की। इसके अलावा उसने ऑटो ड्राइवर को मिले सामान की पहचान की और उन्हें युवती का बताया।

रमेश ने पुलिस को बताया कि पनवेल के एक अस्पताल में काम करने वाले चंद्रकांत गायकर से उसकी बहन का अफेयर था। रमेश ने दावा किया कि उसने अपनी बहन को गायकर के साथ बहस करते हुए सुना था। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि करीब 6 महीने से उसका युवती के साथ अफेयर चल रहा था। युवती किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी और कथित तौर पर उसे शादी करने के लिए धमकाती थी। इससे आरोपी नाराज हो गया और उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगा।

गायकर ने बताया कि उसने केटामाइन का इंजेक्शन खरीदा और इलाज करने के बहाने युवती को लगा दिया। हत्या के बाद उसने राज छिपाने के लिए युवती का मोबाइल और पर्स नष्ट कर दिया। पुलिस ने गायकर को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 6 जून तक रिमांड पर भेज दिया गया।