spot_img

कोरोना को लेकर बृजमोहन का बड़ा आरोप, स्वास्थ्य मंत्री के कारण बिगड़े हालात

HomeCHHATTISGARHकोरोना को लेकर बृजमोहन का बड़ा आरोप, स्वास्थ्य मंत्री के कारण बिगड़े...

रायपुर। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राजधानी रायपुर में कोरोना के भयावह हालत के लिए प्रदेश सरकार को पूर्णतः दोषी बताया है। उन्होंने कहा कि “प्रदेश की जनता कोरोना से त्रस्त है मुख्यमंत्री व मंत्रीगण छत्तीसगढ़ की जनता को राहत पहुंचाने के बजाय असम में व्यस्त है।”

भैयाजी ये भी पढ़े :

अग्रवाल ने कहा कि “शहर में कोरोना मरीज के लिए शासकीय व नीजि अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहा है, लोग ईलाज के लिए दर दर भटक रहे हैं। उन्होंने आज कलेक्टर रायपुर से चर्चा कर कहा कि गरीब व बस्तियों में रहने वाले लोगों के लिए शहर के सभी धर्मशालाओं, विवाह घरों, छात्रावासों व सामुदायिक भवनों को तत्काल अधिग्रहित कर आईसोलेशन सेंटर प्रारंभ करे।

गरीब लोगों को जिनके घरों में होम आईसोलेशन की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। ऐसे सभी लोगों को इन सेंटर में रखकर ईलाज उपलब्ध कराया जावे ताकि बस्तियों में विस्फोटक स्थिति से बचा जा सके।

उन्होंने कलेक्टर से चर्चा कर इन सेंटरों में भोजन व अन्य व्यवस्थाओं के लिए अपने विधायक निधि से 10 लाख रूपये देने की भी सहमति दी।

बृजमोहन ने वैक्सीन नहीं लगाने पर लगाए आरोप

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पहले चरण में जहां छत्तीसगढ़ कोरोना के समाप्ति की ओर जा रहा था। एकाएक शासन एवं प्रशासन की लापरवाही व आयोजनों के चलते पूरा प्रदेश कोरोना विस्फोटक स्थिति में पहुंच गया है।

अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में लाखों की संख्या में वैक्सीन आकर महीनों पड़ा रहा। प्रदेश के वैज्ञानिक स्वास्थ्य मंत्री के लापरवाहीपूर्ण बयानों व जनता को टीका न लगवाने की जिद के कारण यहां पर्याप्त संख्या में वैक्सीनेशन नहीं हो पाया और आज उसी का परिणाम है कि कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ा है।

ईलाज के लिए भटक रहे मरीज़

विधायक बृजमोहन ने कहा है कि जनता कोरोना पीड़ित होकर ईलाज के लिए भटक रही है। अस्पतालों में जगह नहीं है। सरकार साल भर में एक भी अतिरिक्त बेड व एक भी नया अस्पताल की व्यवस्था नहीं कर पाई।

भैयाजी ये भी पढ़े : रायपुर रेल मंडल ने को मिली टॉप 10 में जगह, 39.12…

मेकाहारा का वेंटिलेटर सेंटर भी एक साल में बन नहीं पाया, कांग्रेस सरकार ने जनता को उनके हालत पर छोड़ दिया है। पूरी सरकार असम में मस्त है।