spot_img

भाजपा नेता के घर के बाहर हुई अंधाधुंध फायरिंग

HomeNATIONALCOUNTRYभाजपा नेता के घर के बाहर हुई अंधाधुंध फायरिंग

कोलकाता। बंगाल चुनाव को लेकर जारी चुनाव प्रचार के बीच हिंसक घटनाओं का दौर जारी है। ताजा मामले में कुछ अज्ञात लोगों ने बर्नपुर इलाके में भाजपा युवा मोर्चा के नेता दिग्विजय सिंह के घर के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसका आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लग रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : होटल में चलाया जा रहा था। सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

बता दें आज ही इस युवा नेता के घर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचने वाले थे। बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह के घर के सामने रात करीब 1:00 बजे कुछ लोग पहुंचे और दरवाजा खटखटाना शुरू किया। लेकिन जब अंदर से कोई बाहर नहीं निकला तो उन लोगों ने वही कथित तौर पर 6 राउंड फायरिंग की। इस घटना के बाद दिग्विजय सिंह के परिवार में आतंक का माहौल है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना अपडेट : 24 घंटे में सामने आए 40,715 नए मामले, 199 की मौत

भाजपा विधायक जितेंद्र तिवारी ने बताया, रात करीब 1 बजे खबर आई कि उनके घर के बाहर कुछ आज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई। जिसके बाद हम सब वहां गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीजेपी युवा मोर्चा के नेता दिग्विजय सिंह के माता-पिता ने पुलिस से घर से बाहर हुई फायरिंग की लिखित में शिकायत स्थानीय पुलिस से की है। बीजेपी विधायक जितेंद्र तिवारी ने इस मामले में पुलिस से दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है। प्रभावी कार्रवाई न होने पर उन्होंने इस मामले को उच्च स्तर पर उठाने की थाना पुलिस को चेतावनी भी दी है।