spot_img

Terrorist encounter : जम्मू कश्मीर के शोपियां में चार आतंकी ढेर, सर्चिंग ज़ारी…

HomeNATIONALTerrorist encounter : जम्मू कश्मीर के शोपियां में चार आतंकी ढेर, सर्चिंग...

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकी मुठभेड़ (Terrorist encounter) हुई है, इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए हैं। इस बात की पुष्टी सेना के अफसरों ने की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : पीएम मोदी करेंगे जलशक्ति अभियान “कैच द रेन” का शुभारंभ, MOU…

सेना और पुलिस की तरफ़ से आए एक बयान में ये भी बताया गया है कि इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकी, आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के थे।

ये मुठभेड़ शोपियां जिले के मनिहाल इलाके में देर रात दो बजे से यह मुठभेड़ (Terrorist encounter) शुरु हुई थी, जिसमें अब तक चाकर आतंकियों को पुलिस और सेना के जवानों ने मार गिराया है।

शोपियां मुठभेड़ पर मीडिया को जानकारी देते हुए कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया कि “चार आतंकवादी मारे गए, ये सभी लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखते हैं। मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया, अभी उसकी हालत ठीक है।”

उन्होंने बताया कि “इस साल अब तक 9 एनकाउंटर में 19 आतंकवादी मारे गए जिसमें दो टॉप कमांडर शामिल हैं।”

Terrorist encounter में हथियार बरामद

सेना ने ज्वॉइंट ऑपरेशन के जारी रहने की बात कही है। सेना की तरफ से मीडिया में यह भी बताया है कि बरामद हुए हथियारों में एक एके राइफल और तीन पिस्तौल शामिल हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : Share Market : खुलते ही लुढ़का बाजार, सेंसेक्स में 397 अंक की गिरावट

सुरक्षा बलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे रहने की एक खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद इस जगह को घेर लिया गया और तभी आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी।