spot_img

थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है अमिताभ और इमरान की फिल्म चेहरे का ट्रेलर हुआ रिलीज

HomeENTERTAINMENTथ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है अमिताभ और इमरान की फिल्म चेहरे...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पिछले काफी समय से अपनी फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उनकी फिल्म के अब तक कई पोस्टर और टीजर रिलीज किया जा चुका है। जिसकी वजह से दर्शकों का फिल्म के लिए उत्साह लगातार बना हुआ है। अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अगर हम बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो इसकी शुरुआत होती है अमिताभ बच्चन की वॉइस ओवर के साथ।

जिसमे वो कहते है कि, अगर किसी ने कोई अपराध किया है तो वो बहुत संभलकर यहां से गुजरिएगा क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है। इसके बाद एक कार का एक्सीडेंट हो जाता है जो बर्फीले रास्ते से होकर गुजरती है। कार का एक्सीडेंट हो जाता है। हिल स्टेशन पर एक पुराना कॉटेज दिखाई देता है। जिसमें अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी की मुलाकात होती है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कोहराम, रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप…

इसके अलावा यहां पर और भी बाकी लोग होते है जिनकी मंडली लगती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक क्रिमिनल लॉयर के रूप में नजर आते हैं जो खुद अपना परिचय देते हैं। वहीं इमरान हाशमी ऐड एजेंसी के चीफ होते है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हामशी के अलावा रघुवीर यादव, अन्नू कपूर, सिद्धा्रत कपूर और क्रिस्टल डिसूजा नजर आने वाले है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है जिसको दर्शक भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर से एक बात और साबित हो गई है कि इसमें रिया चक्रवर्ती का भी अहम रोल है। फिल्म में उनका एक अहम रोल भी नजर आने वाला हैं लेकिन उनके सीन को फिल्म के ट्रेलर में कम शामिल किया गया है। फिल्म की कहानी एक स्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म इसी साल 9 अप्रैल को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है।