spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (12/03/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (12/03/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

1. मेष राशि आज के दिन मनोरंजन पर भारी खर्च से कई लोगों की जेब पर भारी असर पड़ सकता है. इस समय आपके लिए अपने खर्चों को नियंत्रित करना बेहतर रहेगा. स्वास्थ्य के मोर्चे पर पेट की बीमारियों से आप पीड़ित हो सकते हैं.

2. वृषभ राशि इस राशि के व्यवसाय से जुड़े लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा. किसी काम में माता-पिता की ली गई सलाह आपके लिए लाभदायक होगी. किसी कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

3. मिथुन राशि आज आप ऐसे कई काम निपटा सकते हैं, जिनकी अनदेखी आप काफी समय से करते आ रहे हैं. अचानक सामने आने वाले कामों के लिए खुद को पहले से तैयार कर लें. नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं.

4. कर्क राशि आज व्यापारिक निर्णय आप आसानी से ले सकते हैं. इसमें आप सफल होंगे, हो सकता है अपने भाइयों से कुछ सलाह लें और यह सलाह आपके लिए फायदेमंद भी रहेगी. कोई छोटा सा तनाव भी आपको परेशान कर सकता है.

5. सिंह राशि आप अनावश्यक जटिलताओं में फंसे रह सकते हैं और कुछ चल रही परियोजनाओं में आपको बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है. वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच लें.

6. कन्या राशि लोगों को आपसे किसी तरह की अपेक्षाएं होंगी. शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा. आज राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आप घरेलू काम को निपटाने में सफल रहेंगे. आज सही योजना के तहत करियर में बदलाव लाएंगे.

7. तुला राशि आज आप निस्वार्थ ढ़ंग से कई काम कर सकते हैं. आप सकारात्मक भी रहेंगे. आपके लिए दिन सामान्य रहेगा. परिवार में कोई नया सदस्य भी आ सकता है. खुद पर भरोसा रखें तो आपकी सेहत अच्छी हो सकती है.

8. धनु राशि व्यापारिक संदर्भ में रुके हुए कार्य पूर्णता की ओर गति बढ़ाएंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्द ही सफलता मिलेगी. आप में से कुछ लोगों को वित्तीय बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इससे निपटने के लिए आप नई रणनीति बनाने के लिए भी कदम उठाएंगे.

9. वृश्चिक राशि आज जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च होने की नौबत आ सकती है. जिस काम को दूसरे लोग हाथ लगाने से डर रहे हैं, उसे एक चुटकी में हल करने में आपको कोई नहीं रोक सकता है.

10. मकर राशि आज आपके किसी काम में थोड़ी रुकावटें आ सकती हैं, जिससे आप परेशान हो सकते हैं. आज आपको धैर्य से काम लेना चाहिए. इससे आपको लाभ होगा. कार्यालय में अधिकारी वर्ग आपके ऊपर काम को लेकर थोड़ा दबाव बना सकते हैं.

11. कुंभ राशि लेन-देन और बचत के मामलों में आज आपको सीरियस रहना होगा. आपके लिए दिन अच्छा है. भविष्य की योजनाओं पर ध्यान दें.

12. मीन राशि आज अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. अकारण किसी चिंता के कारण मन परेशान हो सकता है, अत: आप अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें. वेतन में वृद्धि का दौर शुरू हो रहा है. आय के नए स्रोत प्राप्त करें. वेतन में वृद्धि का दौर शुरू हो रहा है. आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे.